तारक मेहता से शुरू किया था सफर, अब आईपीएस के रोल में नजर आएंगी आरती जोशी

Actress aarti joshi bags Web series dalla with Ashmit Patel: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली अदाकारा आरती जोशी जल्‍द ही वेबसीरीज दल्‍ला में नजर आने वाली हैं।

Aarti Joshi
Aarti Joshi, Actress 

मुख्य बातें

  • अदाकारा आरती जोशी जल्‍द ही वेबसीरीज दल्‍ला में नजर आने वाली हैं।
  • इस वेबसीरीज में आरती जोशी न‍िभाएंगी आईपीएस अधिकारी का रोल।
  • संजू और पीएम मोदी की बायोपिक में भी नजरआ चुकी हैं आरती जोशी।

Actress aarti joshi bags Web series dalla with Ashmit Patel: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली अदाकारा आरती जोशी जल्‍द ही वेबसीरीज दल्‍ला में नजर आने वाली हैं। इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज का ट्रेलर दो सप्‍ताह पहले ही जारी हुआ है। चुंकि ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर क्राइम खूब देखा जाता है इसलिए इस वेबसीरीज से भी कलाकारों को खासा उम्‍मीदें हैं। आरती जोशी ने बातचीत में बताया कि इस वेबसीरीज में उनक रोल बेहद खास है। इसमें वह आईपीएस का किरदार निभाने वाली हैं और वर्दी पहनकर नजर आने वाली हैं। 

राज बिकाना के प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस वेबसीरीज में एक्‍टर अश्‍मित पटेल, राहुल मनचंदा, मेहुल भोजक जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। इस वेबसीरीज में अश्मित और राहुल राम, दोनों ही लीड रोल में नजर आएंगे। इस वेबसीरीज का हिस्‍सा बनकर और अश्‍मित पटेल जैसे सितारे के साथ काम करने को लेकर आरती ने बताया कि सभी बेहद सुलझे हुए एक्‍टर हैं। उनके साथ काम करके काफी कुछ सीखने को मिला है।  

ऐसा होगा आरती का किरदार 
आरती जोशी ने बताया कि वेबसीरीज में वह आईपीएस के किरदार में हैं जिसे एक स्‍पेशल ऑपरेशन के ल‍िए बुलाया जाता है। डायरेक्‍टर रोहित चौधरी की इस वेबसीरीज में वह भ्रष्‍ट पुलिसवालों को अरेस्‍ट करती हैं और सलाखों के पीछे पहुंचाती हैं। आरती अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहती हैं कि उन्‍हें वह दिन याद है जब सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से उन्‍होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

संजू और मोदी की बायोपिक
आरती जोशी बॉलीवुड फ‍िल्‍म संजू और नरेंद्र मोदी की बायोपिक में भी नजर आ चुकी हैं। संजू फ‍िल्‍म में उन्‍होंने रणबीर कपूर की दोस्‍त का किरदार न‍िभाया था। वहीं नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उन्‍होंने अभिनय किया है। पहले उन्‍हें इस फ‍िल्‍म में नरेंद्र मोदी की पत्‍नी का रोल ऑफर हुआ था लेकिन उन्‍होंने दूसरा रोल चुना जोकि एक महिला का था जिसका अक्षर धाम मंदिर में निधन हो जाता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर