[PHOTOS] मिताली बनने के लिए ऐसी मेहनत, सचिन तेंदुलकर की बात याद कर यूं पसीना बहा रहीं तापसी पन्नू!

तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम को विश्वकप फाइनल तक ले जाने वालीं कप्तान मिताली राज की कहानी को फिल्मी परदे पर दिखाने वाली हैं और एक्ट्रेस की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में उनकी मेहनत की झलक दिख रही है।

Taapsee Pannu to play Mitali Raj
मिताली राज का रोल करेंगी तापसी पन्नू 

मुख्य बातें

  • शाबाश मिठू! फिल्म के लिए तापसी पन्नू ने शुरू की मेहनत
  • निभाएंगी भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज का किरदार
  • सचिन तेंदुलकर की बात के साथ शेयर नेट प्रैक्टिस करने की तस्वीर

Shabaash Mithu film: तापसी पन्नू अपनी आने वाली बायोपिक फिल्म 'शाबाश मिठू' में अपनी कप्तानी में महिला क्रिकेट टीम को महिला विश्वकप के फाइनल तक ले जाने वालीं मिताली राज की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अभिनेत्री इस समय पेशेवर अंदाज में क्रिकेट खेलने का हुनर अपने अंदर लाने के लिए मेहनत कर रही हैं और उन्होंने बीते कुछ समय में सोशल मीडिया पर अपने गहन क्रिकेट प्रशिक्षण की झलकियां तस्वीरों की मदद से शेयर की हैं।

पिंक फिल्म अभिनेत्री ने पहले कभी भी यह खेल नहीं खेला है और एक नए किरदार के साथ उनके सामने कठिन चुनौती खड़ी हुई है। हाल ही में तापसी ने कवर ड्राइव खेलते हुए अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- 'कवर ड्राइव को हूबहू खेलने की कोशिश।'

Taapsee as Mithali Raj

इससे पहले एक्ट्रेस ने मैदान पर पसीना बहाने की फोटो के साथ सचिन तेंदुलकर की एक बात कैप्शन में शेयर की, जिसमें लिखा था- 'लोग आपकी ओर पत्थर फेकेंगे लेकिन आप उनको मील के पत्थर में बदल दो: सचिन तेंदुलकर।'

फोटो में, तापसी को खेल का अभ्यास करते हुए बल्ला पकड़े हुए देखा जा सकता है और जुड़वा-2 की एक्ट्रेस के अंदाज को देखते हुए लगता है कि वह मिताली के रोल में उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं।

तापसी बीते समय में महिला सशक्तीकरण को लेकर की गई फिल्मों के लिए पहचानी जाती रही हैं और इसी क्रम में उनके करियर में एक और ऐसी ही फिल्म जुड़ने जा रही है। अभिनेत्री इससे पहले 'पिंक' और 'थप्पड़' जैसी फिल्मों के साथ समाज को महिला सम्मान के बारे में संदेश देने का काम कर चुकी हैं।

इस बीच, बता दें कि मिताली राज पर बन रही 'शाबाश मिठू' फिल्म को राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित किया गया है और इसे अजीत अंधारे द्वारा निर्मित किया जा रहा है। इसके अलावा तापसी के खाते में विक्रांत मैसी, स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि रॉकेट और कॉमेडी फिल्म लूप लपेटा के साथ हसीन दिलरुबा भी शामिल हैं।

उन्होंने आगामी साइंस-फाई फिल्म दोबारा के लिए अनुराग कश्यप के साथ एक बार फिर हाथ मिलाया है। अभिनेत्री और निर्देशक की यह जोड़ी इससे पहले मनमर्जियां और सांड की आंख जैसी फिल्मों में साथ काम किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर