Trailer: उम्र नहीं हुनर की कहानी है 'सांड की आंख', शूटर दादी के किरदार में दमदार दिखीं तापसी और भूमि

बॉलीवुड
Updated Sep 23, 2019 | 15:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तापसी पन्नू (Tapsee pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। शूटर दादी के जीवन पर आधारित इस फिल्म में तापसी और भूमि दमदार एक्टिंग करती दिखाई दे रही हैं।

Saand Ki Aankh Trailer OUT
Saand Ki Aankh Trailer OUT  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है
  • फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दमदार किरदार में नजर आ रही हैं
  • फिल्म सांड की आंख दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू नई फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर ने चंद्रो और तापसी पन्‍नू ने प्रकाशी की भूमिका निभाई है। वहीं इस फिल्म के जरिए शूटर दादी के निशानेबाजी में उनके मेडल जीतने की कहानी को दिखाया गया है साथ ही परिवार के साथ हुए विरोध को भी बयां करता है।

फिल्म सांड की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने शूटर दादी और रिवॉल्वर दादी के किरदार को पर्दे पर बखूबी उतारा है। तीन मिनट लंबा इस ट्रेलर की शुरुआत प्रकाश झा से शुरू होती है, जहां वो कहते हैं ये बंदूक मजाक ना है, ये मर्दों को गहना है। सामने आए ट्रेलर में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की दमदार एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है।

बता दें कि दोनों एक्ट्रेस शूटर दादी और रिवॉल्वर दादी के किरदार में एकदम जच रही हैं। बागपत के जोहरी गांव की रहने वाली चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित फिल्म सांड की आंख दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। तापसी और भूमि की एक्टिंग से साफ है कि दोनों एक्ट्रेस बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

 

सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म तापसी और भूमि के करियर की सबसे मुश्किल किरदार में से एक है। दोनों ने पहली बार पर्दे पर 60 साल की बुजुर्ग महिला का किरदार निभा रही हैं। इसके साथ ही भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू पहली बार इस फिल्म में साथ काम कर रही हैं। एक्ट्रेसेस अक्सर सेट से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश झा और विनित सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

सामने आए ट्रेलर से साफ है कि तापसी और भूमि ने लुक और भाषा पर जबरदस्त काम किया है। इस फिल्म से स्क्रिप्ट राइटर तुषार हीरानंदानी बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट, निधि परमार अन्य मिलकर प्रोड्यूस  कर रहे हैं। फिल्म इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...