टी-सीरीज की हनुमान चालीसा ने बनाया रिकॉर्ड, 100 करोड़ बार देखा गया गुलशन कुमार का वीडियो

T-Series Hanuman Chalisa Record: टी- सीरीज की हनुमान चालीसा ने व्यूज के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब तक इसे 100 करोड़ बार देखा जा चुका है।

Hanuman Chalisa Sets Record
Hanuman Chalisa Sets Record 

मुख्य बातें

  • टी- सीरीज की हनुमान चालीसा ने तोड़े रिकॉर्ड
  • 100 करोड़ बार देखा गया गुलशन कुमार का ये वीडियो
  • भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

देश में इस समय लॉकडाउन है और इस दौरान लोगों का झुकाव भगवान की तरफ अधिक हो रहा है और शायद यही वजह है कि पहले रामायण और महाभारत को इतना प्यार मिला कि उसने टीआरपी के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और अब टी-सीरीज की हनुमान चालीसा ने भी नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

100 करोड़ बार देखा गया वीडियो

दरअसल टी- सीरीज की हनुमान चालीसा, जिसे हरिहरन ने गाया था जबकि गुलशन कुमार इसमें नजर आ रहे हैं। इसे अब तक 1 बिलियन (अरब) यानी 100 करोड़ बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर साल 2011 में यानी 9 साल पहले डाला गया था। हनुमान चालीसा के रिकॉर्ड बनाने की जानकारी गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी।

भूषण कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी

भूषण कुमार ने ट्वीट कर लिखा, 'आज हमारे टी-सीरीज के परिवार के लिए खुशी का मौका है जब हमारी हनुमान चालीसा का वीडियो पहला ऐसा भक्ति वीडियो बन गया है जिसे यू-ट्यूब पर 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। पापा, आपकी दुआएं हमेशा हमारे साथ रहें और ऐसे ही हमें और भी मुकाम हासिल करने में मदद करे।' इस पोस्ट के साथ भूषण कुमार ने हनुमान चालीसा का छोटा सा क्लिप भी शेयर किया।

इतने है अब तक के व्यूज

मालूम हो कि इस वीडियो को अब तक 1 अरब 25 लाख बार देखा जा चुका है और लगातार तेजी से इसके व्यूज बढ़ रहे हैं। बता दें कि हनुमान चालीसा को तुलसीदास जी ने लिखा था और टी-सीरीज ने इसे भक्तों के लिए इसका ऑडियो और वीडियो वर्जन जारी किया था।

अगली खबर