रंगोली के ट्वीट पर कंगना के वीडियो के बाद सुजैन की बहन फराह खान अली ने दिया ये रिएक्शन, लिखा एक बड़ा मैसेज

Rangoli Chandel Twitter controversy: रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर कंगना रनौत का एक वीडियो आया था। अब इस वीडियो पर सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने प्रतिक्रिया दी है।

Farah Khan Ali reaction on Kangana Ranaut video over Rangoli Chandel Twitter controversy
Farah Khan Ali reaction on Kangana Ranaut video over Rangoli Chandel Twitter controversy  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रंगोली चंदेल के ट्विटर मामले ने पकड़ा तूल
  • कंगना रनौत ने किया बहन का सपोर्ट
  • कंगना के वीडियो पर फराह खान अली ने लिखा बड़ा मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनके ट्वीट्स की वजह से जबरदस्त विवाद हुआ और ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। मुरादाबाद पथराव घटना पर रंगोली की सुजैन खान की बहन फराह खान अली से जबरदस्त बहस हुई थी। इसी के बाद उनका अकाउंट सस्पेंड किया गया। इस मामले में कंगना अपनी बहन के सपोर्ट में उतरीं और एक वीडियो में उन्होंने इस मुद्दे पर बात की। अब कंगना के वीडियो के बाद फराह ने उनके लिए एक नोट लिखा है।

दरअसल इस वीडियो में कंगना ने कहा था कि मेरी बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि जो लोग डॉक्टर्स पर, पुलिस पर हमला कर रहे हैं उन्हें गोली से मार देना चाहिए। फराह खान, जो सुजैन खान की बहन है और रीमा कागती ने झूठा दावा किया है कि रंगोली ने मुस्लिम नरसंहार की बात कही है। अगर उसके ट्वीट में कही भी ऐसी कोई भी बात सामने आती हैं तो मैं और रंगोली सामने से माफी मांगेंगे। इसी पर फराह ने प्रतिक्रिया दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

फराह ने ट्विटर पर इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए एक लंबा मैसेज लिखा। जिसमें उन्होंने बताया कि किसी समुदाय के प्रति नफरत फैलाना अस्वीकार्य है। हालांकि इस मैसेज में उन्होंने ये भी बताया कि मैं आपकी (कंगना की) बहुत बड़ी फैन हूं और आप बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। रंगोली के ट्वीट पर मेरी प्रतिक्रिया थी क्योंकि उन्होंने विशेष रूप से अपने ट्वीट में 'मुल्लाओं और धर्मनिरपेक्ष मीडिया' के साथ 'नाजी' शब्द का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा कि नाजी शब्द का इस्तेमाल करना पूरी तरह अनुचित, घृणित और कानून के खिलाफ था। फराह ने यह भी कहा कि एक सामाजिक कार्यकर्ता होने के नाते रंगोली को अपने ट्वीट को लेकर ज्यादा जिम्मेदार होना चाहिए।

नोट के आखिर में फराह ने लिखा कि मेरी रंगोली या आप से कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है। मैं पहले भी रंगोली से मिल चुकी हूं, जब उनका बर्ताव बहुत अच्छा था। वे एक एसिड पीड़िता रही हैं और अब वे एक सोशल एक्टिविस्ट हैं, इसलिए उन्हें अपने ट्वीट्स को लेकर ज्यादा जिम्मेदार रहना चाहिए। 

उन्हें उन सभी को प्रेरित करना चाहिए, जिन्होंने उम्मीद खो दी है। एक समुदाय के प्रति नफरत फैलाना और कुछ लोगों के कृत्यों के लिए समुदाय को मारे जाने की बात अस्वीकार्य है। मुझे उम्मीद है कि वे अपनी गलती को महसूस करेंगी कि आपकी बहन होने की तुलना में उनकी सामाजिक और नैतिक जिम्मेदारी भी है। ईश्वर की आप दोनों पर कृपा हो।

आपको बता दें कि रंगोली ने भी अपना ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वे अपने अकाउंट को फिर रिवाइव नहीं करेंगी। हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि मैं अपनी बहन की प्रवक्ता थी, अब उनके डायरेक्ट इंटरव्यू देखेंगे। वे (कंगना) एक बहुत बड़ी स्टार है, उनके पास पहुंचने के कई रास्ते हैं। एक पक्षपाती मंच से आसानी से बचा जा सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर