Sushmita Sen की बेटी Renee Sen की भी अभिनय जगत में एंट्री, पहली फ‍िल्‍म के सेट से Photos Viral

Renee Sen debut movie : सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन की बेटी भी एक्‍ट‍िंग वर्ल्‍ड में कदम रख रही है। र‍िनी इन द‍िनों अपनी पहली फ‍िल्‍म की शूट‍िंग कर रही है। देखें सेट से उनकी तस्‍वीरें।

Sushmita Sen daughter Renee Sen debut First Movie name see photos from the set locations
Sushmita Sen and Renee Sen on her first movie set 

मुख्य बातें

  • र‍िनी सेन भी रख रही है एक्‍ट‍िंग की दुनिया में कदम
  • अवॉर्ड व‍िन‍िंग फ‍िल्‍म मेकर साथ रहीं अपना डेब्‍यू
  • सुष्‍म‍िता ने कहा था क‍ि अभ‍िनय में है र‍िनी की द‍िलचस्‍पी

सुष्‍मिता सेन की बेटी र‍िनी सेन भी अब अभ‍िनय जगत का ह‍िस्‍सा बनने जा रही है। र‍िनी इन द‍िनों अपनी पहली फ‍िल्‍म की शूट‍िंग कर रही है। सेट से उनकी कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीड‍िया पर खूब शेयर भी हो रही हैं। बता दें क‍ि अपने इंटरव्‍यूज में सुष्‍म‍िता सेन पहले ही ये कह चुकी हैं क‍ि र‍िनी को अभिनय में खासी द‍िलचस्‍पी है और वह एक अभ‍िनेत्री ही बनना चाहती है ज‍िसके ल‍िए वह तैयारी भी कर रही हैं। 

इस फ‍िल्‍म से र‍िनी कर रही हैं डेब्‍यू 
र‍िनी सेन की पहली फ‍िल्‍म का नाम है सुट्टाबाजी जो कबीर खुराना के न‍िर्देशन में बन रही है। कबीर खुराना ने ही फ‍िल्‍म शूट की तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। सोशल मीड‍िया पर उनकी बायो में लिखा है क‍ि वह इंटरनेशनल लेवल पर कई अवॉर्ड जीत चुके हैं। रिनी के अलावा इस फिल्म में राहुल वोहरा और कोमल छाबरिया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ‍िल्‍म की कहानी का आधार व‍ुमन एंपावरमेंट है। 

देखें फ‍िल्‍म सेट की फोटोज 

वैसे फ‍िल्‍म की र‍िलीज को लेकर अभी कुछ साफ नहीं हुआ है। मेकर्स ने इस बारे में कोई घोषणा भी नहीं की है। हालांक‍ि कंटेंट को देखते हुए लग रहा है क‍ि इसे किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज क‍िया जाएगा। 

सुष्‍म‍िता ने हाल में क‍िया कमबैक 
बता दें क‍ि सुष्मिता सेन ने भी काफी समय बाद पर्दे पर वापसी की है। उनकी वेब सीरीज आर्या कुछ समय पहले ओटीटी पर र‍िलीज हुई है। उनको इसके ल‍िए काफी तारीफ भी म‍िली है। 

मां की लाडली हैं र‍िनी सेन 
बता दें क‍ि सुष्‍म‍िता ने साल 2000 में र‍िनी को गोद ल‍िया था। सुष्‍म‍िता और र‍िनी की बॉन्‍ड‍िंग अक्‍सर सोशल मीड‍िया पर नजर आती है। सुष्‍म‍िता उनके साथ अपनी कई तस्‍वीरें शेयर करती हैं। बता दें क‍ि र‍िनी की एक छोटी बहन एलिशा भी है ज‍िसे सुष्मिता ने 2010 में गोद ल‍िया था। 

रिनी की मां सुष्मिता सेन भी इस साल अपनी वेब सीरीज 'आर्या' से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। इसके लिए उनकी काफी तारीफें हुईं। बता दें कि सुष्मिता सेन की अब तक शादी नहीं हुई है। वर्ष 2000 में ही उन्होंने अपनी बेटी रिनी को गोद लिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर