क्या Alia Bhatt से नाराज थे Sushant Singh? एक्ट्रेस के 'राबता' छोड़ने पर किया था ऐसा ट्वीट

Sushant Singh tweet about Alia Bhatt: साल 2015 में सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म राबता से आलिया भट्ट ने अपने कदम पीछे खींच लिए थे। इस घटना की ओर इशारा करते हुए सुशांत ने एक ट्वीट किया था।

What Sushant Singh say about Alia Bhatt after She Left Raabta
आलिया के राबता फिल्म से अलग होने पर क्या बोले थे सुशांत सिंह राजपूत?  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह और कृति सेनन ने फिल्म 'राबता' में किया था काम
  • फिल्म में आलिया करने वाली थीं काम, पीछे खींच लिए थे कदम
  • 2015 में आलिया के इस फैसले की ओर इशारा करते हुए सुशांत ने किया था ट्वीट

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सोशल मीडिया पर भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) को लेकर बहस छेड़ दी है। नेटिज़न्स ने करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान और अन्य लोगों पर आरोप लगाए हैं और सुशांत से किनारा करने, नजरअंदाज करने और दबाव बनाने के आरोप लगाए हैं।

अभिनेता की पुरानी स्टोरी, इंटरव्यू और तस्वीरों भी चर्चा में बने हुए हैं जिससे साबित होता है कि वह इंडस्ट्री में कुछ लोगों से काफी परेशान थे। अब एक राबता फिल्म बनने के दौरान की चर्चा भी शुरु हो गई है जब सुशांत ने 2015 में आलिया के फिल्म 'राब्ता' से बाहर होने को लेकर सुशांत ने प्रतिक्रिया दी थी।

डेट्स का हवाला देते हुए फिल्म से तोड़ा नाता:
रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया डेट्स का हवाला देते हुए अचानक फिल्म से बाहर हो गई थीं। एक मनोरंजन पोर्टल को एक सूत्र से पता चला था कि, 2015 में आलिया ने करण की फिल्म 'शुद्धि' को करने का फैसला किया था। डेट्स इश्यू के कारण, उन्होंने सुशांत और कृति सेनन स्टारर फिल्म से बाहर निकलने का विकल्प चुना। रिपोर्ट्स के अनुसार उनके इस फैसले सुशांत नाराज थे और दोनों के बीच मनमुटाव की भी खबरें आई थीं।

सुशांत का ट्वीट:
आलिया के इस कदम के बाद एक ट्वीट में, सुशांत ने लिखा था, 'यह हास्यास्पद है कि कैसे लोग दूसरे के प्रोजेक्ट को तोड़-मरोड़कर व्यक्तिगत लाभ अर्जित करने की कोशिश करते हैं। बेहतर स्क्रिप्ट को लेकर इन तुच्छ कहानियों को बनाया जाता है।' यह ट्वीट अब उनके ट्विटर हैंडल से हटा दिया गया है।

गौरतलब है कि सुशांत की की मौत 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या से हुई थी। यह भी कहा जा रहा है कि अभिनेता डिप्रेशन में थे और इलाज करा रहे थे। फिलहाल इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है।

वकील सुधीर कुमार ओझा ने करण, सलमान, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार और आदित्य चोपड़ा के खिलाफ एक आपराधिक मामला दायर किया था और आरोप लगाए थे कि इन 8 लोगों ने एक साजिश के तहत सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर