कई जगह Sushant Singh Rajput ने इस्तेमाल किया था खास नंबर 4747, पुलिस जांच में सामने आई कई बातें

Sushant connection with Number 4747: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने एक खास नंबर 4747 का कई जगहों पर इस्तेमाल किया था। उनकी तीनों गाड़ियों का नंबर भी एक ही था।

Sushant Singh Rajput Suicide case
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस 

मुख्य बातें

  • सुशांत ने अपनी तीनों गाड़ियों के लिए किया था एक ही नंबर का इस्तेमाल
  • कई दस्तावेजों में भी इस्तेमाल को लेकर पुलिस कर रही जांच
  • करीबी लोगों का दावा- ज्योतिषी की सलाह पर 4747 का इस्तेमाल कर रहे थे सुशांत

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार पुलिस की ओर से जांच की जा रही है और नई नई बातें व तथ्य निकलकर सामने आ रहे हैं। पुलिस सुशांत के सुसाइड की जांच को लेकर लगातार कई नए नए खुलासे कर रही है और इनमें कुछ हैरान करने वाली बातें भी सामने आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े तमाम पहलुओं को पुलिस की ओर से खंगाला जा रहा है और इस दौरान उनकी ऑनलाइन इंटरनेट गतिविधियों और दस्तावेजों से जुड़ी जांच भी चल रही हैं। हाल ही में सुशांत के एक लकी नंबर को लेकर रिपोर्ट्स सामने आई हैं।

ज्योतिषी की सलाह पर किया 4747 नंबर का इस्तेमाल:
सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े मामले की जांच के दौरान पुलिस को एक नंबर का इस्तेमाल बार बार देखने को मिला है। यह नंबर है 4747। उनकी तीनों गाड़ियों का नंबर यही है, इसके अलावा उनके कई दस्तावेजों में भी इस नंबर का इस्तेमाल देखा गया है।

एक्टर के परिवार की सहमति से उनकी तीनों गाड़ियों को नीलाम किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत के करीबी लोगों की मानें तो इस नंबर का इस्तेमाल करने को लेकर उन्हें किसी ज्योतिषी ने सलाह दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस अब तक सुशांत के मामले में 28 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है और अब तक 300 घंटे की पूछताछ की जा चुकी है। लगातार कई पहलुओं की जांच की जा रही है जिसमें कई बातें सामने आई हैं।

आत्महत्या से पहले खुद को इंटरनेट पर सर्च किया:
सुशांत की शुरुआती फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार आत्महत्या करने से पहले सुशांत ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल को इंटरनेट पर सर्च किया था। इसके अलावा अपना नाम सर्च करके उन्होंने खुद से जुड़ी खबरें भी पढ़ी थीं।

बहन ने की डीसीपी से मुलाकात:
सुशांत की छोटी बहन मीतू सिंह ने भाई की मौत के केस में 1 घंटे के लिए डीसीपी त्रिमुखे से मुलाकात की है। पुलिस में उनका बयान भी दर्ज किया जा चुका है और रिपोर्ट्स के अनुसार उनका एक बार और बयान दर्ज किया जा सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर