सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की अपील, भाई पर बनी 'शशांक' फिल्म का करें बॉयकॉट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से अपील की है कि उनके भाई पर बनी 'शशांक' फिल्म का बॉयकॉट करें। हाल में इस फिल्म को दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं।

Sushant Singh Rajput sister Shweta Singh Kirti
श्वेता सिंह कीर्ति 

मुख्य बातें

  • सुशांत पर आधारित 'शशांक' फिल्म की घोषणा की गई है
  • 'शशांक' फिल्म का निर्देशन सनोज मिश्रा करेंगे
  • आर्य बब्बर-राजवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे

सुशांत सिंह राजपूत मौते मामले की सीबीआई की जांच जारी है वहीं दूसरी तरफ इस घटना पर फिल्म बनाने की होड़ सी लगी हुई है। अब सुशांत पर एक नई फिल्म 'शशांक' की घोषणा की गई है। यह फिल्म एक युवा स्टार की रहस्यमयी मौत और बॉलीवुड में नेपोटिजम पर बेस्ड होगी। फिल्म के डायरेक्टर सनोज मिश्रा हैं। हाल ही में फिल्म के दो पोस्टर सामने आए हैं। हालांकि, पोस्ट रिलीज होते ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैन्स से इस फिल्म का बॉयकॉट करने की अपील की है। उन्होंने साथ ही फिल्म का प्रमोशन करने वाले लोगों का बॉयकॉट करने के लिए भी कहा।

'शशांक' के पोस्टर जाने-माने फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए। पोस्टर में आर्य बब्बर और राजवीर सिंह नजर आ रहे हैं। श्वेता सिंह कीर्ति ने नहाटा के ट्वीट को रिट्वीट को करते फिल्म का बॉयकॉक करने की मांग की। उन्होंने लिखा, 'इस फिल्म और इसका प्रमोशन करने वाले का बॉयकॉट करें।' श्वेता की अपील के बाद कई यूजर्स फिल्म का बॉयकॉट करने के लिए सोशल मीडिया पर आगे आ रहे हैं। मालूम हो कि 'शशांक' से पहले भी सुशांत पर एक और फिल्म का ऐलान हुआ था, जिसका नाम 'सूइसाइड ओर मर्डर' था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सुशांत की तरह दिखने वाले सचिन तिवारी लीड रोल में होंगे। 

Shweta singh kirti twitter
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार सक्रिय रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की मुहिम को चलाया। हाल ही में श्वेता ने सुशांत का शव ले जाने वाले कूपर हॉस्पिटल के एक कर्मचारी के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। दरअसल, कर्मचारी ने दावा किया था कि सुशांत के शव को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उन्होंने आत्महत्या की है। इसपर श्वेता ने ट्वीट किया था कि हे भगवान! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट रहा है... उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या क्या किया। कृपया, कृपया उन्हें गिरफ्तार करें!!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर