Irrfan Khan और Rishi Kapoor के निधन पर क्या बोले थे सुशांत सिंह राजपूत? बयां की थी दिल की बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की दुखद आत्महत्या से फिल्म इंडस्ट्री गहरे सदमे में है। इस बीच कुछ समय पहले इरफान खान और ऋषि कपूर निधन के बारे में सुशांत कपूर की प्रतिक्रिया चर्चा में आ गई है।

What did Sushant Singh say about the deaths of Irrfan Khan and Rishi Kapoor
इरफान खान और ऋषि कपूर की मौत के बारे में क्या बोले थे सुशांत सिंह 

मुख्य बातें

  • इरफान खान और ऋषि कपूर के जाने से दुखी थे सुशांत सिंह राजपूत
  • स्क्रीन के एम. एस. धोनी ने सोशल मीडिया पर बयां की थी दिल की बात
  • सुशांत से पहले दो दिग्गज अभिनेताओं के निधन से शोक में था बॉलीवुड

मुंबई: 14 जून को फिल्म इंडस्ट्री को हिला देने वाली खबर सामने आई जब बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 34 साल की उम्र में मौत की खबर सामने आई। यह क्षति न सिर्फ उनके परिवार या फिल्म उद्योग के लिए असहनीय है, बल्कि उनके लाखों फैंस के लिए भी चौंका देने वाली है। एम. एस. धोनी और छिछोरे जैसी कई फिल्मों में अभिनेता ने शानदार काम करने के लिए उन्हें लोगों से खूब प्यार मिला था।

सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में अपने वरिष्ठों और सहयोगियों के प्रति प्रशंसा व्यक्त करने से भी कतराते नहीं थे, वह इरफान खान और ऋषि कपूर के इस साल अप्रैल में निधन की खबर से बहुत दुखी हुए थे।

जब 29 अप्रैल को इरफान खान ने अंतिम सांस ली, तो पूरे देश में सुशांत के निधन की तरह की शोक की लहर दौड़ गई थी। सुशांत ने भी अभिनेता इरफान के अंतिम सम्मान में दिल खोलकर अपनी बात रखी थी।

इरफान के जाने पर क्या बोले:
सुशांत ने इरफान की एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की, जिसमें अंग्रेजी मीडियम अभिनेता मुस्कुरा दिख रहे थे। फोटो के साथ, सुशांत ने लिखा, 'सर, आप बहुत याद आएंगे ...'

जब छोड़ गए ऋषि कपूर:
इरफान के निधन के एक दिन बाद, दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया। सुशांत ने कपूर के निधन के दो दिन बाद 2 मई को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। इस बार भी, सुशांत ने श्रद्धांजलि देने के लिए ऋषि कपूर की एक खुशमिजाज तस्वीर को चुना। अपने कैप्शन में, अभिनेता ने केवल दो इमोजी का इस्तेमाल किया; दिल और प्रार्थना।

इरफान खान, ऋषि कपूर के लिए सुशांत सिंह राजपूत के पोस्ट:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सुशांत की आखिरी फिल्म तरुण मनसुखानी की ड्राइव थी, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज ने उनके साथ काम किया। फिल्म एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। बड़े पर्दे पर सुशांत की आखिरी रिलीज फिल्म 'छिछोरे' थी। नितेश तिवारी द्वारा अभिनीत, फिल्म को काफी प्रशंसा मिली थी और उसे दर्शकों ने पसंद किया था।

सुशांत के दुखद निधन की खबर से फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों को झटका लगा है, जिनमें से कई ने सोशल मीडिया पर अपना दिल खोलकर बातें रखी हैं। सोमवार को मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया।

अगली खबर