ऑनलाइन र‍िलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की आख‍िरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा, 2 साल से नहीं साइन क‍िया नया प्रोजेक्‍ट

Sushant Singh Rajput ki akhiri film : सुशांत सिंह राजपूत ने 2018 के बाद से कोई नया प्रोजेक्‍ट नहीं साइन क‍िया था। उनकी आख‍िरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा अब ऑनलाइन र‍िलीज होगी।

Sushant Singh Rajput‎ Last Film Dil Bechara Sanjana Sanghi saif ali khan to release on ott platform soon
Still from Sushant Singh Rajput Last Film Dil Bechara  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने क‍िया सुसाइड
  • द‍िल बेचारा है आख‍िरी र‍िलीज होने वाली फ‍िल्‍म
  • 2018 में हुई थी अनाउंस, फ‍िर लॉकडाउन में फंसी

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक सुसाइड करने से सभी को बड़ा झटका लगा है। बात उनकी आख‍िरी फ‍िल्‍म की करें तो इसका नाम द‍िल बेचारा है। इसमें वह नई एक्‍ट्रेस संजना सांघी के साथ नजर आएंगे। वैसे कोरोना की वजह से ये फ‍िल्‍म अब थिएटर्स में र‍िलीज नहीं होगी। बल्‍क‍ि दर्शक इसे एक ऑनलाइन प्‍लैटफॉर्म पर मंगलवार को देख सकेंगे। 

टीवी से बॉलीवुड में जगह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत  को दर्शक सहज अभ‍िनय की वजह से काफी पसंद करते थे। और इस अभिनेता को वह पर्दे पर देखने का इंतजार भी कर रहे थे। हालांक‍ि इसी बीच एक और हैरान करने वाली बात आ रही है क‍ि सुशांत सिंह राजपूत ने 2018 के बाद से कोई नई फ‍िल्‍म साइन नहीं की थी। 

मई में र‍िलीज होनी थी सुशांत सिंह राजपूत की द‍िल बेचारा 

बता दें क‍ि द‍िल बेचारा लेखक जॉन ग्रीन के नॉवेल 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' पर आधार‍ित है। इसे मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्‍ट क‍िया है। मुकेश ने कास्टिंग डायरेक्टर का काम भी क‍िया है। इस फ‍िल्‍म में सुशांत के अपोज‍िट संजना संघी ने डेब्‍यू क‍िया है। वहीं सैफ अली खान का भी फ‍िल्‍म में खास रोल है। द‍िल बेचारा को पहले 08 मई को थ‍िएटर्स में र‍िलीज होना था लेकिन कोरोना के फैलने के चलते ऐसा नहीं हुआ। अब यह फ‍िल्‍म मंगलवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर र‍िलीज होगी। 

पहले फ‍िल्‍म का नाम कैजी और मैनी था लेकिन बाद में टाइटल बदल कर द‍िल बेचारा कर द‍िया गया। फिल्म में एआर रहमान का संगीत है और खबरों के मुताब‍िक, इसके क्लाइमेक्स में सुशांत और फरहान अख्तर गाना गाते नजर आएंगे।

2018 में अनाउंस हुई थी फ‍िल्‍म 
बता दें क‍ि फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा को 2018 में अनाउंस क‍िया गया था। जुलाई 2018 में इसकी शूटिंग शुरू हो गई थी। हालांक‍ि इसकी र‍िलीज भी टलती चली गई। पहले ये नवंबर 2019 में आनी थी। लेकिन फ‍िर इसकी डेट 8 मई 2020 कर दी गई। इसी बीच लॉकडाउन लग गया। हालांक‍ि द‍िल बेचारा के बाद से सुशांत सिंह राजपूत की क‍िसी नई फ‍िल्‍म का ऐलान नहीं हुआ था। 

थियेटर में आख‍िरी र‍िलीज थी छ‍िछोरे 
स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने वाली सुशांत स‍िंह राजपूत की आखिरी फिल्म छिछोरे थी जो 6 स‍ितंबर कोई आई थी। इसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की जोड़ी थी। फ‍िल्‍म 50 करोड़ के बजट में न‍ितेश त‍िवारी के निर्देशन में बनी थी और बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इसने 200 करोड़ के करीब की धमाकेदार कमाई की थी। 

ड्राइव भी आई थी ऑनलाइन 
सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे स्‍टाइल‍िश फ‍िल्‍म थी करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस की ड्राइव। इसमें उनके साथ जैक्‍लीन फर्नांडिस थीं। हालांक‍ि फ‍िल्‍म को स‍िनेमाघरों की जगह ऑनलाइन डील के तहत र‍िलीज क‍िया गया था। इस पर तब सुशांत सिंह राजपूत ने असंतुष्‍ट‍ि जाहिर की थी। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर