FIR में सुशांत के पिता ने लगाए ये आरोप, भूत-प्रेत होने की बात कहकर रिया और उसके परिवार ने खाली करवाया था घर

FIR Against Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Rhea Chakraborty with Sushant Singh Rajput
Rhea Chakraborty with Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने दर्ज करवाई एफआईआर
  • FIR में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती समेत पूरे परिवार पर लगाए गंभीर आरोप
  • मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर लिया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस और उसके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही यह आरोप भी लगाया है कि उन्होंने साजिश के तहत एक्टर से जान पहचान की थी।

रिया चक्रवर्ती पर लगाए आरोप

सुशांत के पिता केके सिंह ने इस एफआईआर में रिया और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें रिया चक्रवर्ती व उनके परिजन इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है।

साजिश का आरोप

एफआईआर में सुशांत के पिता ने कहा, 'मेरा बेटा 2019 मई तक अभिनय जगत की बुलंदियों पर था इस दौरान रिया चक्रवर्ती अपने परिवार व अन्य परिजन के साथ एक सोची समझी साजिश के तहत मेरे बेटे सुशांत से जान पहचान बढ़ाने लग गई। जिससे वो सुशांत के अच्छे संपर्कों का फायदा उठाकर अपने आप को अभिनय जगत में स्थापित कर पाए व सुशांत के करोड़ों रुपये पर अपना हाथ साफ कर सके।'

'सुशांत का घर भी छुड़वाया'

केके सिंह ने इस एफआईआर में आगे कहा, 'इसी षडयंत्र के चलते रिया और उसके परिजन इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती और शोभित चक्रवर्ती ने मेरे बेटे से काफी नजदीकियां बढ़ा ली और वो सभी मेरे बेटे के हर मामले में हस्तक्षेप करने लगे। इसके उपरांत मेरा बेटा जहां रह रहा था वो ये कहकर छुड़वा दिया कि इस घर में भूत प्रेत हैं और उसका प्रभाव मेरे बेटे के दिमाग पर हो गया है और यहां से मेरे बेटे को मुंबई एयरपोर्ट के नजदीक एक रिजॉर्ट में ले जाकर ठहरा दिया। यहां रिया व उसका सारा परिवार और मेरा बेटा रहे।'

यूरोप ट्रिप पर सुशांत का क्रेडिट कार्ड किया इस्तेमाल

सूत्रों के मुताबिक यूरोप ट्रिप के दौरान रिया ने सुशांत के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया। इसके अलावा उनकी सुशांत की कंपनी में भी हिस्सेदारी है। रिया ने सुशांत के एक बॉडीगार्ड को भी नौकरी से निकाल दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

'सुशांत के दिमाग पर डाला असर'

दिवंगत एक्टर के पिता ने इस एफआईआर में आगे कहा, 'इन सभी लोगों ने लगातार बार- बार मेरे बेटे को कहा कि तुम बहकी बहकी बातें करते हो। तुम्हारे दिमाग पर कोई प्रभाव या दिक्कत है। तुम्हें अच्छे इलाज की जरूरत है इसीलिए किसी अच्छे डॉक्टर से तुम्हारा इलाज शुरू करवाते हैं।' मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर