सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पाया फैन, कर ली आत्महत्या

Sushant Singh Rajput fan commits suicide: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी एक फैन ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन ने खुदकुशी कर ली है
  • फैन बिहार का रहने वाला था और सुशांत की मौत से दुखी था
  • फैन ने भी शुशांत की तरह फांसी लगाकर अपनी जान दी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई सदमे में है। उनका शव घर में पंखे से लटका मिला था। उनकी अचानक मौत से फिल्म जगत से लेकर फैंस तक हैरान है। किसी को यकीन नहीं आ रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या कर इस दुनिया को अलिवदा कह दिया। अब बिहार से एक और दुखद खबर सामने आई है। यहां सुशांत का एक फैन उनकी मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैन ने भी सुशांत की तरह फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि, मृतक बार-बार कहता था कि, सुशांत मर नहीं सकते है। बता दें कि 34 वर्शीय सुशांत भी बिहार के रहने वाले थे। उनका होमटाउन पटना था। 

Sushant Singh Rajput

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिजन अभी उनकी मौत से उबर भी नहीं पाए थे कि एक और गम का पहाड़ टूट गया। सुशांत की मौत के बाद सोमवार को उनकी भाभी सुधा देवी का भी निधन हो गया। उनकी भाभी का निधन तब हुआ जब सुशांत का मुंबई में अंतिम संस्कार हो रहा था। सुधा देवी सुशांत के कजिन भाई की पत्नी थीं। वह बिहार के पूर्णिया जिले के मलडीहा जिले में रहती थीं। सुशांत की भाभी ने उनके निधन के बाद से ही खाना-पीना छोड़ दिया था। सुधा देवी पिछले काफी वक्त से बीमार चल रही थीं। देवर की मौत की खबर सुनकर उनकी हालत ज्यादा बिगड़ती चली गई।  

Sushant Singh Rajput deletes all his instagram posts in 2019 wrote NOT HERE RIGHT NOW

सुशांत स‍िंह ने टीवी से अपने एक्टिंग कर‍ियर का आगाज क‍िया था। उनका पहला शो 'क‍िस देश में है मेरा द‍िल' था। इसमें वह सेकंड लीड में थे। इसके बाद उन्हें एकता कपूर के शो 'पव‍ित्र र‍िश्‍ता' में बड़ा ब्रेक मिला था, जिससे उनकी लोकप्रियता में रातों-रात काफी इजाफा हो गया था। इसी के बाद उन्होंने फ‍िल्‍मों का रुख किया। सुशांत ने साल 2013 में 'काई पो चे' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर