Suicide or Murder: सुशांत स‍िंह राजपूत की ज‍िंदगी पर बनेगी फ‍िल्‍म, जानिए कौन न‍िभाएगा पर्दे पर उनका रोल

Sushant Singh Rajput Biopic Suicide or Murder: सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन को एक सप्‍ताह भी नहीं हुआ है और उनके जीवन पर बनने वाली फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है। जल्‍द ही सुशांत की कहानी पर्दे पर आएगी।

Sushant Singh Rajput Biopic Suicide or Murder
Sushant Singh Rajput Biopic Suicide or Murder 

मुख्य बातें

  • पर्दे पर आएगी एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की कहानी
  • न‍िर्माता व‍िजय शेखर गुप्‍ता ने अनाउंस कर दी फ‍िल्‍म
  • फ‍िल्‍म का नाम होगा 'सुसाइड और मर्डर'

Sushant Singh Rajput Biopic Suicide or Murder: बॉलीवुड सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन को एक सप्‍ताह भी नहीं हुआ है और उनके जीवन पर बनने वाली फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है। पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के किरदार को पर्दे पर निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का किरदार अब स्‍वयं पर्दे पर आएगा। म्यूजिक कंपनी चलानेवाले शख्स विजय शेखर गुप्ता ने सुशांत पर आधारित एक फिल्म बनाने का फैसला भी कर लिया। विजय ने सुशांत की बायोपिक 'सुसाइड और मर्डर' का बाकायदा ऐलान कर दिया है।

एबीपी न्‍यूज से बातचीत में फ‍िल्‍ममेकर विजय शेखर गुप्‍ता ने बताया कि यह फ‍िल्‍म सुशांत द्वारा उठाए गए खुदकुशी के कदम और उनकी परेशानियों से प्रेरित होगी। चुंकि इस कहानी में सुशांत के बाकी जीवन को नहीं दिखाया जाएगा, इसलिए किसी से अनुमति लेनी की जरूरत नहीं है। विजय ने कहा कि सुशांत के हाथ से 6-7 फ‍िल्‍में निकल गईं जिसके चलते वह तनाव में थे। फ‍िल्‍म जगत में चंद लोगों का रसूख है जिसकी वजह से बाहरियों को भेदभाव झेलना होता है। 

बॉलीवुड का असली रूप दिखाएगी फ‍िल्‍म 

विजय के अनुसार, उनकी फ‍िल्‍म सुसाइड और मर्डर, फ‍िल्‍म जगत में हीरो बनने का सपना लेकर आने वाले युवाओं की कहानी बयां करेगी जो मठाधीशों की मोनोपोली और नेपोटिज्म का शिकार हो जाते हैं। विजय का कहना है कि उनकी टीम रिसर्च में लगी है, वहीं इसकी कहानी लिखने का काम जारी है। सुशांत के बेहद करीबियों को विजय जानते हैं, इसलिए उनके ल‍िए फ‍िल्‍म को बनाना और इस घटना की तह तक जाना मुश्‍किल नहीं। 

कौन निभाएगा सुशांत का किरदार?

अब सवाल यह कि जब सुशांत की जिंदगी से प्रेरित फ‍िल्‍म पर्दे पर आएगी तो उनका किरदार कौन निभाएगा? इस सवाल का जवाब भी विजय ने ही दिया। उन्‍होंने बताया कि सुशांत के रोल के लिए एक नये लड़के को कास्ट कर‌ लिया गया है और बाकी की कास्‍ट फाइनल करने का काम किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि इस फ‍िल्‍म की कास्‍ट नई होगी। फ‍िल्‍म 15 जुलाई से शूट होगी और सितंबर तक र‍िलीज हो सकती है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर