KGF 2: सेट पर सुपरस्टार यश उर्फ रॉकी की वापसी, 'केजीएफ 2' में संजय दत्त के साथ आएंगे नजर

KGF Chapter 2: पहली हिट फिल्म के बाद यश 'केजीएफ 2' की शूटिंग के लिए सेट पर वापस लौट चुके हैं। संजय दत्त फिल्म में अधीरा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Superstar Yash
सुपरस्टार यश 

मुख्य बातें

  • रॉकी के किरदार की शूटिंग के लिए सेट पर लौटे यश
  • एक बार फिर शुरू की केजीएफ-2 की शूटिंग
  • अधीरा के किरदार में नजर आएंगे संजय दत्त

मुंबई: साल 2018 में रिलीज़ हुई सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' साल की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक साबित हुई थी और उनके किरदार रॉकी ने पूरे देश में दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था। फिल्म की अगले हिस्से की शूटिंग पर हालिया महामारी के कारण ब्रेक लग गया था, लेकिन अब लॉकडाउन में दी गई ढील के साथ फिल्म की टीम ने फिर से इस पर काम करना शुरू कर दिया है।

पिछले कुछ दिनों से यश सेट पर वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आज दिन की शुरुआत में, अभिनेता ने शूटिंग फिर से शुरू करने की खबर के साथ अपने प्रशंसकों को सूचित करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है।

यश खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखते है, 'Waves can’t be stopped but you can learn to sail..
After a long break.. Rocky sets sail from today.' यानी 'लहरों को रोका नहीं जा सकता लेकिन आप तैरना सीख सकते हैं। लंबे ब्रेक के बाद... आज रॉकी ने सेट पर काम फिर शुरु हुआ।'

Superstar Yash

'केजीएफ-2' वर्ष 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसमें यश एक बार फिर रॉकी भाई की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। साथ ही, संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार टीम ने लगभग 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है। अब कुछ लड़ाई के प्रमुख सीन और कुछ अन्य दृश्य फिल्माने बाकी रह गए हैं। निर्माता मिनर्वा मिल्स में एक विशाल सेट की तैयारी की है, जहां बचे हुए हिस्से को पूरा किया जाएगा।

निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से संजय दत्त के किरदार की पहली झलक दिखाई थी। खलनायक स्टार को विलेन की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। वह अधेरा नाम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर