नेपोटिज्म पर सुपर-30 में नजर आईं म्रुनल ठाकुर का खुलासा, ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस ने बताईं दो घटनाएं

Mrunal Thakur reaction on Nepotism: सुपर-30 की एक्ट्रेस म्रुनल ठाकुर ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए दो ऐसी घटनाओं का जिक्र किया जब उन्हें फिल्म जगत में स्टारकिड्स और एक नए कलाकार के बीच भेदभाव का अहसास हुआ।

Super-30 actress Mrunal Thakur
सुपर-30 एक्ट्रेस म्रुनल ठाकुर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस म्रुनल ठाकुर ने नेपोटिज्म पर किया चौंकाने वाला खुलासा
  • सुपर 30 और बाटला हाउस में कर चुकी हैं काम
  • इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस पर बात करते हुए दो घटनाओं का किया जिक्र

मुंबई: नेपोटिज्म का मुद्दा बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए विषयों में से एक है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस विषय ने गंदा मोड़ ले लिया है और हर स्टार किड को दर्शकों की ओर से निशाना बनाया जा रहा है। बहुत सारे सेलेब्स ने भी इस बारे में प्रतिक्रिया भी दी है। भाई-भतीजावाद की बहस के साथ-साथ इंडस्ड्री में 'इनसाइडर-आउटसाइडर', कैंप-इस्म, लॉबिंग और ग्रुपइस्म का विषय भी भड़क गया है। बहुत से सेलेब्स सामने आए हैं और भाई-भतीजावाद के बारे में बात करते हुए अपने विचार साझा किए हैं। अब इसी क्रम में सुपर 30 और बाटला हाउस की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का नाम भी जुड़ गया है।

मनोरंजन पोर्टल पिंकविला से बात करते हुए, मृणाल ने एक नहीं बल्कि ऐसी दो घटनाएं बताईं जब उन्हें फिल्म जगत में नेपोटिज्म का अहसास हुआ। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए पहली घटना में खुलासा किया कि कि उन्हें एक अवॉर्ड मिलने वाला था लेकिन अंतिम समय में इससे इनकार कर दिया गया था।

पहली घटना: म्रुनल ने कहा, 'सबसे पहले यह मेरे साथ एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान हुआ था। मुझे अपनी फिल्म के लिए क्रिटिक्स सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिलने वाला था और मंच पर जाने के बाद, मुझे बताया गया, मैम, एग्जिट वहां से है! वहीं समारोह में, जब एक स्टारकिड ऊपर गई, तो वह सचमुच उसके चेहरे पर माइक सेट कर रहे थे।'

दूसरी घटना के बारे में बात करते हुए, मृणाल ने स्टार किड्स और नए कलाकारों के बीच मीडिया की ओर से किए जाने वाले भेदभाव के बारे में बात की। मृणाल ने इस बारे में जिक्र करते हुए कहा, 'मैं इंटरव्यू के दौरान बाइट्स दे रही थी और अचानक, पूरा मीडिया भाग गया क्योंकि एक स्टार किड मौके पर पहुंच गई थी। उस बेचारी लड़की को अपनी ड्रेस ठीक से संभाला तक नहीं आ रहा था और मीडिया उसके पीछे भाग रहा था।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर