Sunny Leone: सनी लियोन भी कर रहीं वर्क फ्रॉम होम! खुद बताया लॉकडाउन में कैसे कर रहीं घर पर अपना काम

Sunny Leone Work From Home: सनी लियोन ने लॉकडाउन और महामारी के समय में वर्क फ्रॉम होम करने को लेकर बात की है और बताया कि वह बच्चों का ध्यान रखकर ही काम करना निर्धारित करती हैं।

Sunny Leone
सनी लियोन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन और कोरोना काल में अपनी दिनचर्या पर सनी लियोन ने की बात।
  • घर पर ही काम के साथ बच्चों का भी रख रहीं पूरा ध्यान।
  • इंटरव्यू में वर्क फ्रॉम होम और परिवार को लेकर बताए अपने अनुभव।

मुंबई: भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर बढ़ने के साथ एक बार फिर कई लोग अपने घरों में कैद हैं। कई लोगों के लिए लॉकडाउन बहुत सारी चिंता और तनाव के मुद्दों को भी साथ लाया। एक हालिया इंटरव्यू के दौरान सनी लियोन ने अपने लॉकडाउन के अनुभव और घर की परिस्थिति और काम के बारे में बात की। इस दौरान वर्क फ्रॉम होम पर भी सनी ने बात की।

सनी अपना काम शुरू करने और भारत में अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए सभी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए लगभग 6 महीने पहले अपने एलए घर से वापस आई थीं। लेकिन दूसरी COVID लहर के चलते अभिनेत्री फिर से घर में बंद हो गई हैं।

Sunny Leone Family

सनी ने इस बात की सराहना की कि उनके पास आगामी प्रोजेक्ट्स की तैयारी के लिए बहुत समय है और उन्होंने अपने परिवार के साथ समय बिताने में सक्षम होने पर खुशी व्यक्त की। अपने घर पर ही समय का उपयोग करने के बारे में सनी ने कहा, 'मैं ऐसा करने वाली अकेली कलाकार नहीं हूं। हर कोई इस चरण का उपयोग अपनी स्क्रिप्ट सीखने, अपने किरदारों पर काम करने और अपनी भूमिकाओं के लिए तैयार होने के लिए कर रहा है। इससे पहले कि हम काम पर वापस आएं, इस समय का सदुपयोग कर रहे हैं।'

अन्य लोगों की तरह सनी भी एक महान माता-पिता बनने के लिए संघर्ष कर रही है और अपने बच्चों को समय दे रही हैं। सनी ने कहा, 'ऐसे कई अवसर हैं जब मैं एक वीडियो कॉल पर एक स्क्रिप्ट पर काम कर रही हूं और मेरी बेटी अपने शिक्षक की सहायता से उसी कमरे में एक पहेली को हल कर रही है। मैं अपने बच्चों को अपने आसपास चाहती हूं। मैं अपने काम को उनके समय के अनुसार शेड्यूल करती हूं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मैं काम और अपने वर्कआउट रूटीन से पहले उन पर ध्यान दूं।'

Sunny Leone Family photo

वर्क फ्रॉम होम के समय जीवन तनावपूर्ण होने को लेकर भी सनी ने बात की। सनी फिलहाल एक मलयालम फिल्म 'शेरो' की तैयारी कर रही हैं और उन्होंने कहा कि वह इसके लिए क्लास ले रही हैं।

टीओआई से बात करते हुए सनी लियोन ने कहा, 'ऐसा कुछ भी नहीं है जो ध्यान हटाता है ... कोई घटना नहीं, कोई अन्य प्रतिबद्धता नहीं - यह सिर्फ आपका काम और आपका परिवार है। मुझे मलयालम सिखाने के लिए मेरे पास पहले से ही एक शिक्षक है। फिल्म को शुरू होने में कुछ महीने लगेंगे, और मेरे किरदार के लिए मुझे व्यापक रूप से भाषा सीखने की आवश्यकता नहीं है।'

इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि उनके बच्चे और पूरा परिवार वास्तव में अपने ही बायो बबल में फंस गया था और कहा कि जब वह शूटिंग पर थीं तब उनके बच्चे उनकी वैनिटी वैन में हुआ करते थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर