शादी के 9 साल बाद सनी ल‍ियोनी का खुलासा, पति ने पहली मुलाकात में समझ लिया था लेस्बियन

एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड अदाकारा तक का सफर तय करने वाली सनी ल‍ियोनी ने शादी के नौ साल बाद पति के बारे में खुलासा किया है। सनी ने अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है, जब पति ने उन्‍हें समलैंगिक समझ ल‍िया था।

Sunny Leone
Sunny Leone 

एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड अदाकारा तक का सफर तय करने वाली सनी ल‍ियोनी ने शादी के नौ साल बाद पति डेनियल वेबर के बारे में खुलासा किया है। सनी ने अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है, जब पति डेनियल वेबर ने उन्‍हें समलैंगिक समझ ल‍िया था। यह बात सनी ने तब बताई जब इंटरव्‍यू में उनसे पूछा गया कि डेनियल से उनकी पहली बार मुलाकात कैसे हुई थी। 

सनी ल‍ियोनी ने इंटरव्‍यू में बताया कि डेनियन से वह पहली बार लॉस वेगास में मिली थीं। उस वक्‍त वह अपनी बहुत ही क्लोज फ्रेंड के साथ थी। सनी लियोनी जाने माने कॉमेडियन पॉली शोर के साथ डेट पर जाने वाली थी, लेकिन उसने धोखा दे दिया। इसके बाद पॉली रास्‍ते से किसी और के साथ चली गई। उसके बाद मेरी मुलाकात डेनियल से हुई। 

सनी ने आगे बताया कि डेनियल को लगा कि मैं लेस्बियन हूं क्‍यों कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थी और वह लेस्बियन है। उसने कुछ मर्दाना कपड़े पहने हुए थे। इस इंटरव्‍यू में डेनियल भी थे और उन्‍होंने कहा कि यह दोनों हाथों में हाथ डाले थीं और मैं गलहफहमी का शिकार हो गया। 

सनी और डेनियन ने इसके बाद मिलना जुलना शुरू किया और तीन साल की डेटिंग के बाद शादी कर ली। सनी ने बताया कि जब डेनियल मिले तो मैंने अपनी मां को खोया। ऐसे में उन्‍होंने हर सुख दुख में मेरा साथ दिया और मुझे संभाला।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर