Throwback: सेट पर श्रीदेवी की इस हरकत से परेशान रहते थे सनी देओल, इस वजह से एक्ट्रेस पर रखने लगे थे नजर

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो फिल्म के सेट पर श्रीदेवी से परेशान रहते थे। इतना ही नहीं सनी ने यह भी कहा कि वो उनके साथ काम नहीं करना चाहते।

Sunny Deol with Sridevi
Sunny Deol with Sridevi 

मुख्य बातें

  • जब सनी देओल ने कहा था- नहीं करना चाहते श्रीदेवी संग काम।
  • सनी देओल ने बताया था कि वो फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस से परेशान रहते थे।
  • मालूम हो कि सनी देओल और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में साथ काम किया था।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपने जमाने के सबसे कामयाब एक्टर्स की लिस्ट में शामिल रहे हैं। उन्होंने साल 1983 में फिल्म बेताब से बॉलीवुड में कदम रखा और उनकी पहली ही फिल्म हिट साबित हुई।

श्रीदेवी संग काम नहीं करना चाहते थे सनी देओल

सनी देओल ने अपने एक्टिंग करियर में कई बेहतरीन फिल्में दीं और अपनी अलग पहचान बनाई। उन्होंने कई फिल्मों में श्रीदेवी संग काम किया, लेकिन वो सेट उनकी एक आदत से काफी परेशान हो जाते थे। एक इंटरव्यू में सनी से पूछा गया कि वो किस को-स्टार के साथ काम नहीं करना चाहेंगे? इसपर सनी ने श्रीदेवी का नाम लिया। 

श्रीदेवी पर नजर रखने लगे थे सनी

सनी देओल ने बताया कि करियर के शुरुआती दौर में वो अपने कुछ को- एक्टर्स से उस समय परेशान हो जाते थे जब वो कैमरा के पीछे अजीब हरकतें करते थे और डायरेक्टर उन्हें कुछ कहता नहीं था, इससे वो चिढ़ने लगे थे। सनी ने कहा था, 'मुझे लगता था कि हम एक्टिंग करने आए हैं या एक दूसरे के साथ लड़ने आए हैं।' सनी ने फिर साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म चालबाज के बारे में बात की और श्रीदेवी का नाम लेते हुए कहा, 'वो कुछ भी कर जाती थीं, तो मैंने बोला चलों इस फिल्म में मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। मेरी एक आंख पीछे रहती थी कि तुम क्या कर रही हो, मैं भी करूंगा।'

इस इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा, 'कुछ कलीग्स होते थे जिन्हें लगता था कि मैं ऐसा कर दूंगा तो ज्यादा अच्छा हो जाएगा। ये इनसिक्योरिटी होती है कुछ एक्टर्स में, इससे फिल्म भी खराब हो जाती है। इस वजह से मैं कुछ एक्टर्स के साथ काम नहीं करना चाहता था।'

कई फिल्मों में किया साथ काम

मालूम हो कि सनी देओल और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में साथ काम किया। जिसमें निगाहें, चालबाज, राम अवतार, जोशीले और सल्तनत जैसी फिल्में शामिल हैं। बता दें कि फरवरी 2018 में श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। सनी देओल का ये इंटरव्यू एक्ट्रेस के निधन से पहले का है।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर