Street Dancer 3D: बचपन में श्रद्धा कपूर को पसंद करते थे वरुण धवन, इस वजह से नहीं किया प्यार का इजहार

Varun Dhawan And Shraddha Kapoor: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान वरण धवन ने खुलासा किया कि श्रद्धा कपूर उनका क्रश रही थीं।

Varun Dhawan And Shraddha Kapoor
Varun Dhawan And Shraddha Kapoor 

मुख्य बातें

  • श्रद्धा कपूर और वरुण धवन अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D का प्रमोशन कर रहे हैं।
  • वरुण धवन ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर से जुड़ा एक खुलासा किया।
  • वरुण ने बताया कि वह श्रद्धा को पसंद करते थे।

मुंबई. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर का प्रमोशन कर रहे हैं। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर बचपन के दोस्त हैं। वरुण ने अब बताया कि बचपन में वह श्रद्धा कपूर को पसंद करते थे।    

सिद्धार्थ कानन से बातचीत में वरुण धवन ने कहा- 'दरअसल, जो हमारी बचपन की स्टोरी, वो फिल्म की स्टोरी से बहुत मिलती-जुलती है। बचपन में काफी तकरार होता था।दोनों अलग-अलग स्कूल में थे तो शुरुआत में इंटर स्कूल थे तो प्रॉब्लम होता था।'

बकौल वरुण-'मैं श्रद्धा को पसंद करता था।' हालांकि, जब वरुण से पूछा गया कि उन्होंने ये बात श्रद्धा को क्यों नहीं बताई तो उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि मैं 8 या 9 साल का था। उस उम्र में लड़के, लड़कियों को पसंद नहीं करते थे। बहुत छोटे थे हम, समझ में नहीं आया मुझे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

SAHEJ AUR INAYAT

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

श्रद्धा कपूर ने दिया ये जवाब 
सिद्धार्थ कानन ने फिर श्रद्धा कपूर से पूछा- यदि आपको वरुण डेट के लिए पूछते तो क्या आप हां कह देती। इस पर श्रद्धा कपूर ने कहा- 'दरअसल, मैं केवल वरुण को लाइक करती थीं। अगर हमारा लव स्टोरी होती थी तो 8-9 साल की उम्र में हुआ था।  

श्रद्धा कपूर से इसके बाद पूछा कि इसके बाद आपकी लव स्टोरी खत्म हो गई है। इस पर उन्होंने कहा- उसके बाद दोस्ती हो गई, बहुत अच्छी दोस्ती। आपको बता दें कि स्ट्रीट डांसर रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tu lagdi.... @shraddhakapoor out tomorrow

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

रिलीज हुआ था 'लगदी लाहौर दी' गाना
स्ट्रीट डांसर 3D का गाना 'लगदी लाहौर दी' गाना रिलीज हो गई है। इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है। इसके अलावा गाने में उनके साथ तुलसी कुमार ने भी अपनी आवाज दी है। फिल्म में श्रद्धा और वरुण के अलावा नोरा फतेही भी हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण इसके बाद फिल्म कुल नंबर वन के सीक्वल, मिस्टर लेले में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वरुण धवन श्रीराम राघवन की वॉर फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। वहीं, श्रद्धा कपूर टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 और रणबीर कपूर के साथ भी नजर आने वाली हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर