मां की पुण्‍यतिथि पर भावुक हुए Sonu Sood, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा- आप होते तो थोड़ा और बेहतर होता

कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बने एक्‍टर सोनू सूद अपनी मां की पुण्‍यतिथि पर भावुक हो गए। उन्‍होंने मां की फोटो शेयर करते हुए अपना हालचाल बताया और कहा कि आप होते तो और बेहतर होता।

Sonu Sood gets emotional
Sonu Sood gets emotional 
मुख्य बातें
  • मां की पुण्‍यतिथि‍ पर सोनू सूद ने क‍िया उन्‍हें याद
  • 13 अक्‍टूबर को 13 साल पहले हुआ था न‍िधन
  • मां की पुण्‍यतिथ‍ि पर शुरू की स्‍कॉलरश‍िप योजना

कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बने एक्‍टर सोनू सूद अपनी मां की पुण्‍यतिथि पर भावुक हो गए। उन्‍होंने मां की फोटो शेयर करते हुए अपना हालचाल बताया और कहा कि आप होते तो और बेहतर होता। 13 अक्‍टूबर के दिन 13 साल पहले सोनू सूद की मां इस दुनिया में उन्‍हें अकेला छोड़कर चली गई थीं। उनकी पुण्‍यतिथि पर सोनू सूद ने उन्‍हें बहुत याद किया।

सोनू सूद ने ट्विटर अकाउंट पर मां की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है और लिखा- '13 अक्टूबर, 13 साल हो गए मां। यहां सब ठीक ही चल रहा है। आप होते तो शायद थोड़ा और बेहतर होता। मिस यू मां।' वहीं इंस्‍टाग्राम पर मां की तस्‍वीर शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन दिया- 13 साल पहले आज ही के दिन, '13 अक्टूबर को, जब जिंदगी मेरे हाथों से फिसल गई। मां।

सोनू सूद के इस ट्वीट पर फैन्स कॉमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इंस्‍टाग्राम पर भी फैंस उन्‍हें हिम्‍मत दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्‍ट जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है। सोनू सूद की मां की तस्‍वीर भी सोशल मीडिया के सभी प्‍लेटफॉर्म पर छाई हुई है। 

मां की पुण्‍यतिथि पर उठाया नेक कदम

सोनू सूद ने मां की पुण्यतिथि पर आईएएस की तैयारी कर रहे युवाओं की मदद के ल‍िए स्कॉलरशिप योजना शुरू की है। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा,  '13 अक्टूबर, मेरी मां को गुजरे हुए 13 साल हो गए हैं। वह शिक्षा की विरासत को अपने पीछे छोड़कर गई थीं। आज उनकी बरसी पर मैं प्रोफेसर सरोज सूद छात्रवृत्ति के साथ आईएएस के उम्मीदवारों को सपोर्ट करने की प्रतिज्ञा लेता हूं। आशीर्वाद की जरूरत है। मिस यू मां।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर