'मेरे दूध वाले ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं', सोनू सूद ने बताया अपने गुड्‌डू भैया का हाल, जानें पूरा मामला- Video

Sonu Sood Milkman Video: सोनू सूद ने अपने दूधवाले का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दूधवाले गुड्‌डू भैया कहते सुनाई दे रहे हैं कि आपके जितना प्रेशर मैं नहीं झेल सकता हूं...

Sonu sood Share milkman guddu bhaiya Video
सोनू सूद का दूधवाला। 

मुख्य बातें

  • सोनू सूद कोरोना काल में लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।
  • इस मुहीम में सोनू सूद का परिवार और दोस्त भी लगे हुए हैं।
  • खास बात तो ये है कि इसमें सोनू सूद का दूधवाला भी लगा हुआ है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू कई बार इस बात को बता चुके हैं कि इस मुहीम में उनका परिवार और दोस्त भी लगे हुए हैं। खास बात तो ये है कि इसमें सोनू सूद का दूधवाला भी लगा हुआ है। हालांकि अब अभिनेता सोनू सूद के दूधवाला हार गया है, उसने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं।

दरअसल सोनू सूद ने अपने दूधवाले यानि गुड्‌डू भैया का एक वीडियो शेयर किया है। सोनू अपने दूधवाले गुड्‌डू भैया से बात करते दिखाई दे रहे है। जिसमें वो कहते सुनाई दे रहे हैं कि आपके जितना प्रेशर मैं नहीं झेल सकता हूं। 

सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे दूध वाले गुड्‌डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। वह अब और दवाब नहीं झेल सकता। हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonu_sood)


क्या है पूरा मामला?

सोनू सूद वीडियो में उनसे पूछते हैं कि जो आपको नंबर दिया था उसपर जो कॉल आते हैं आप सभी की बात सुनते हो या नहीं? तब गुड्डू ने बताया कि रात को फोन आते हैं कभी 1 बजे कभी 4 तो कभी 6 बजे फोन आ जाते हैं कि ये मदद चाहिए वो दिलवा दो...। मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना परेशान हूं। इस पर सोनू सूद उससे कहते हैं- मेरे को भी तो फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या प्रॉब्लम है? तब गुड्‌डू ने जवाब दिया कि हमारे पास इतनी कैपेसिटी नहीं है न, हम इतना झेल नहीं पाते हैं। 

आपको बता दें कि सोनू सूद देशभर में कोविड महामारी से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। पिछले साल से लगातार अभिनेता लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने ऑक्सीजन प्लांट का ऑर्डर दिया था जो राज्यों के अस्पतालों में लगाए जाएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर