Bom Diggy Diggy गर्ल Sakshi Malik ने ब‍िक‍िनी फोटोज से मचाया तहलका, बॉयफ्रेंड संग मालदीव में कर रहीं एन्‍जॉय

Sonu Ke Titu Ki Sweety fame Sakshi Malik Bikini Photos: फ‍िल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी के गाने Bom Diggy Diggy में नजर आईं साक्षी मलिक फैंस को अपने बिकिनी फोटोज से दीवाना बना रही हैं। 

Sakshi Malik
Sakshi Malik  

मुख्य बातें

  • फ‍िल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी के गाने Bom Diggy Diggy में नजर आईं थीं साक्षी मलिक
  • रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं साक्षी मलिक, पॉपुलैरिटी में हुआ था भारी इजाफा
  • हाल ही में साक्षी ने की है सगाई, तुरंत बाद मालदीप में होली डे मनाने हुईं थी रवाना

Sonu Ke Titu Ki Sweety fame Sakshi Malik Bikini Photos: फ‍िल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी के गाने Bom Diggy Diggy में चश्‍मा पहने नजर आई एक्ट्रेस को तो आप नहीं भूले होंगे। ये एक्ट्रेस थी साक्षी मल‍िक, ज‍िनकी मुस्‍कुराहट का हर कोई कायल है। मॉडल‍िंग से फ‍िल्‍मों का रुख कर रहीं साक्षी के लुक्स और एक्सप्रेशंस के लाखों दीवाने हैं और इन दिनों साक्षी अपनी हॉटनेस का जादू चला रही हैं। वह फैंस को अपने बिकिनी फोटोज से दीवाना बना रही हैं। 

साक्षी मलिक इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ मालदीव में हैं। कुछ वक्‍त पहले ही उन्‍होंने संतुल कटारा से सगाई की है और तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं। इधर, मालदीव वैकेशन की उनकी तस्‍वीरों ने तहलका मचा रखा है।

साक्षी की हॉट तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं ज‍िसमें वो ब‍िक‍िनी में नजर आ रही हैं। इसके अलावा भी उनकी शॉर्ट्स में कई तस्‍वीरें हैं ज‍िसमें वो बेहद बोल्‍ड अदाएं द‍िखा रही हैं। कुछ तस्‍वीरों में वह बिकिनी पहन बॉयफ्रेंड के साथ योगा करते भी दिखाई दे रही हैं। 

बीटेक ग्रेजुएट साक्षी ‘फ्रेशलुक’, ‘PC ज्वेलर्स’, ‘नायका’, ‘फेसेस कनाडा’ जैसे ब्रैंड्स के साथ काम कर चुकी हैं साथ वो कई पंजाबी एलबम में नजर आ चुकी हैं। साक्षी इंस्‍टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और वो अक्‍सर स्‍टाइल‍िश फोटोज वहां शेयर करती रहती है। उनकी इन बिकिनी तस्‍वीरों को भी लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनके लगभग 5.6 म‍िल‍ियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। 

साक्षी की इन द‍िलकश अदाओं की वजह से उन्‍हें इंटरनेट सेंसेशन कहा जाता है। उनकी इन तस्‍वीरों से साफ है क‍ि वो बॉलीवुड में आने के ल‍िए बस बड़े मौके की तलाश में हैं। खबर है क‍ि वो जल्‍द ही एक बड़े बैनर की फ‍िल्‍म साइन कर सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो बॉलीवुड की कई नई एक्‍टेसेज को टक्‍कर देंगी। 22 जनवरी, 1993 को कानपुर में जन्‍मीं साक्षी के पास बहुत बड़ा फैन क्लब है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर