Sonal Chauhan Bikini: समंदर किनारे बिकिनी पहन खिलखिलाईं 'जन्‍नत' फेम सोनल चौहान, हॉट अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

Sonal Chauhan Bikini Photos: इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान बिकिनी पहनकर समंदर किनारे जलवा बिखेर रही हैं।

Sonal Chauhan
Sonal Chauhan 

मुख्य बातें

  • फिल्म जन्नत से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान की हॉट तस्‍वीरें वायरल
  • सोनल चौहान बिकिनी पहनकर समंदर किनारे जलवा बिखेर रही हैं
  • कुछ ही घंटे में लाखों यूजर्स ने पसंद कीं सोनल चौहान की ये हॉट तस्‍वीरें

Sonal Chauhan Bikini Photos: इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान बिकिनी पहनकर समंदर किनारे जलवा बिखेर रही हैं। पिंक और वॉइट बिकिनी पहने सोनल चौहान बीच पर खिलखिलाती नजर आ रही हैं। हाल ही में सोनल चौहान ने दो तस्‍वीरें फोटो शेयरिंग वेबसाइट इंस्‍टाग्राम पर साझा की हैं जिसमें वह बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

सोनल चौहान लंबे समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 32 लाख लोग फॉलो करते हैं। यही वजह है कि सोनल चौहान की इन फ्रेश तस्‍वीरों को तीन लाख से ज्‍यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं। समंदर किनारे की इन तस्‍वीरों को साझा करते हुए सोनल लिखती हैं- 'चले आइये मेरे साथ अगर आपको गहराई से डर नहीं लगता।'

33 साल की हो चुकीं सोनल चौहान उत्‍तर प्रदेश के मैनपुरी के राजपूत रॉयल फैमिली से हैं। जन्नत के बाद भी सोनल ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमाया, लेकिन ये फ्लॉप रही। सोनल चौहान साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सोनम जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में भी नजर आईं। 

सोनल फेमिना मिस इंडिया की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। सलमान खान के भाई अरबाज खान से भी उनका नाम जुड़ चुका है। कुछ वक्‍त पहले भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दासानी संग उनके अफेयर की खबरें आई थीं। सोनल पर्दे से ज्‍यादा मैगजीन्‍स में नजर आती हैं। सोनल को पहली बार हिमेश रेशमिया के एलबम 'आप का सुरूर' में देखा गया था। कहा जाता है कि वह नील नितिन मुकेश और विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्या को डेट कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि वह पहली ऐसी भारतीय हैं जिन्हें मिस वर्ल्ड टूरिज्म 2005 के खिताब से नवाजा गया था। 2008 में उन्‍हें 'जन्नत' के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। उसके बाद वह 'रेनबो', 'बुड्ढा होगा तेरा बाप', 'पहला सितारा', 'थ्रीडी' सहित अन्य फिल्मों में नजर आईं।  
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर