सोहा अली खान को शादी के तोहफे में मां शर्मिला टैगौर ने दिया था ये खूबसूरत फ्लैट, देखें घर के अंदर की तस्वीरें

Soha Ali Khan Luxuries Flat Inside Photos: पटौदी खानदान की बेटी और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान का घर बेहद खूबसूरत और आलीशान है। देखें उनके घर के अंदर की तस्वीरें।

Soha Ali Khan and Kunal Kemmu Inside House Pictures
Soha Ali Khan and Kunal Kemmu Inside House Pictures 
मुख्य बातें
  • बेहद आलीशान है सोहा अली खान और कुणाल खेमू का अपार्टमेंट
  • सोहा को शादी में मां शर्मिला टैगोर ने तोहफे में दिया था फ्लैट
  • देखें सोहा के घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई के खार इलाके में सोहा का वैसे तो है ये फ्लैट, लेकिन अगर फ्लैट ऐसा होता है, तो आम इंसान ही नहीं बल्कि राजा भी इसमें रहना चाहेगा। सोहा इस घर में अपने पति कुणाल और नन्हीं पारी इनाया के साथ रहती हैं। उनके लिविंग रूम से लेकर बेडरूम, स्टडी रूम सब देखकर आपके होश न उड़ गए तो कहिएगा।  

साल 2015 से है सोहा का ये खुबसूरत आशियाना  

सोहा अली खान की फिल्मी पारी बहुत लंबी नहीं रही, लेकिन इससे उनके व्यक्तिगत जीवन पर कोई असर नहीं पड़ा। पड़ता भी कैसे पटौदी खानदान की बेटी जो हैं। चांदी के चम्मच नहीं बल्कि सोने के चम्मच लेकर पैदा होते हैं ऐसे लोग। साल 2015 में सोहा कुणाल संग शादी के बंधन में बंध गईं। तब से वो इस अपने सपनों के महल में रह रही हैं।  

मां ने दिया है ये बेहद खास तोहफा  

सोहा और कुणाल के सपनों का ये आशियाना कोई और नहीं बल्कि उनके जीवन को हर तरह से खास बनाने वाली ने दिया है। जी हाँ, सोहा की शादी पर उनकी माँ शर्मीला टैगोर ने उन्हें बतौर गिफ्ट ये फ्लैट दिया। बताया जाता है कि उस समय फ्लैट की कीमत 9 करोड़ थी। वैसे सोहा अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने इस सपनों के महल की फोटो डालती रहती हैं। आप भी देखिए उनके सपनों के इस महल की कई तस्वीरें।  

बिग और आलिशान टीवी रूम  

यहां तस्वीर में आप साफ देख सकती हैं कि सोहा एक सोफे पर बैठी हैं। वो टीवी देख रही हैं। उनके पीछे उनकी पेंटिंग लगी है। कमरे को देखकर आपको उसकी भव्यता का अंदाजा हो जाएगा।  

आकर्षक लाइब्रेरी  

सोहा अली खान की इस लाइब्रेरी को देखकर आपका मन ललचा उठेगा। लगता है सोहा को पढ़ना बहुत पसंद है। इसलिए तो वो इतना आलिशान लाइब्रेरी रूम बनवाई हैं। लाइब्रेरी में आपको एक टीवी भी नजर आएगा। साथ ही बगल में रखा गिटार आपका मन मोह लेगा।  

वहीं आमतौर पर ऐसे सोफे आपने नहीं देखे होंगे। साथ में लगे पर्दे इस रूम की शोभा बढाने का काम कर रहे हैं।  सबसे पहले तो आप इस लिविंग रूम की विशालता देखिए। कितना बड़ा और स्पेशियस है ये। कितने लोग बैठे हैं उसके बाद भी कितना खुला-खुला लग रहा है। इसकी सजावट और बीच में रखा बड़ा सेंटर टेबल आपका मन मोह लेगा।  

वैसे सोहा और कुणाल की लाइफ एक बेटी के आने से और भी खुशहाल हो गई है। दोनों ही एक लवली कपल हैं। दोनों ही बहुत ज्यादा मीडिया में नहीं रहते, लेकिन एक-दूसरे के साथ खूब समय एंजॉय करते हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर