Janta Curfew: अंताक्षरी चैलेंज में भाग ले रहे स‍ितारे , करण जौहर ने कोरोना के दौरान गाया 'गलत गाना'

Smriti Irani starts Twitter antakshari: रविवार यानी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान स्मृति ईरानी ने ट्विटर अंताक्षरी शुरू की है, जिसमें करण जौहर और एकता कपूर ने हिस्सा लिया। बाकी

Smriti Irani Twitter antakshari
Smriti Irani Twitter antakshari  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जनता कर्फ्यू के दौरान स्मृति ईरानी ने शुरू की ट्विटर अंताक्षरी
  • करण जौहर ने गया अपना पसंदीदा गाना
  • एकता कपूर ने भी लिया हिस्सा

कोरोना का प्रकोप पूरी दुनिया में छाया हुआ है। रविवार यानी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान स्मृति ईरानी ने ट्विटर अंताक्षरी शुरू की है, जिसमें करण जौहर और एकता कपूर ने हिस्सा लिया। केंद्रीय मंत्री और पूर्व एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने बोरियत से निपटने का क्रिएटिव आइडिया सोचा । असल में आपने कई बार अंताक्षरी खेली होगी, लेकिन स्मृति ने ट्विटर अंताक्षरी शुरू की।

स्मृति ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हम एक 130 करोड़ परिवार हैं, इसलिए टैग करना मुश्किल है कि अगला कौन गाना उठाएगा, इसलिए गाएं/ट्वीट करे एक गाना क्योंकि ये अपनी वाला #TwitterAntakshari है। इसके बाद आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स ने भी ट्विटर अंताक्षरी में हिस्सा लेना शुरू कर दिया।

इसी क्रम में फिल्ममेकर करण जौहर ने भी हिस्सा लिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'हैलो जी! अंताक्षरी मेरी पसंदीदा टाइम पास एक्टिविटी है! तो मैं अपने फेवरेट गाने के साथ जरूर योगदान करना चाहूंगा...लग जा गले,, के फिर ये हसीं रात हो ना हो...शायद फिर इस जनम में मुलाकात हो ना हो...अब आपकी बारी!!!!'

उनका ये ट्वीट देखकर स्मृति को अहसास हुआ कि ये कोरोना वायरस प्रकोप के वक्त कितना गलत गाना है। ऐसे में उन्होंने करण का जवाब देते हुए मजाक में लिखा कि कोरोना के वक्त 'लग जा गले' गलत गाना है। 

स्मृति के इस खेल में टीवी क्वीन एकता कपूर ने भी हिस्सा लिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि स्मृति ईरानी की ट्विटर अंताक्षरी में अपने फेवरेट पसंदीदा गाने के साथ जॉइन कर रही हूं! मुसाफिर हूं यारों ना घर है ना ठिकाना, मुझे चलते जाना है...बस चलते जाना। ये चेन चलती रहे दोस्तों!

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला ने भी अंताक्षरी चैलेंज स्‍वीकार किया और गाना गया। उर्वशी ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो पोस्‍ट किया है। उन्‍हें एक्‍टर अपारशक्ति खुराना ने यह चैलेंज दिया था। पोस्‍ट में उर्वशी ने भी कई सितारों को टैग किया है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...