फेसबुक अकाउंट हैक होने से परेशान हैं सिंगर अंकित तिवारी, बोले- एक महीने से मदद मांग रहा हूं

Ankit Tiwari's Facebook account hacked: सिंगर अंकित तिवारी अपना फेसबुक अकाउंट हैक होने से काफी परेशान हैं। उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी है।

Ankit Tiwari
अंकित तिवारी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अंकित तिवार को फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है
  • वह एक महीने से एफबी टीम से मदद मांग रहे हैं
  • उन्होंने इस संबंध में अब एक पोस्ट शेयर की है

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोजर अंकित तिवारी का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। सिंगर ने कहा है कि वह पिछले एक महीने से फेसबुक की सहायता टीम से मदद मांग रहे हैं, मगर उसके बावजूद दिक्कत दूर नहीं की गई है। बता दें कि आमतौर पर जब किसी सेलेब का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो जाता है तो उसे जल्द से जल्द ठीक कर दिया जाता है। कम ही देखने को मिलता है कि किसी सेलिब्रेटी को इसके चलते ज्यादा दिनों तक परेशान होना पड़ा हो। 

अंकित तिवारी ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है, जिसकी वजह से मुझे अपने फैंस के साथ जुड़ने में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। मैं पिछले एक महीने से एफबी टीम से मदद मांग रहा हूं, लेकिन मेरा मसला हल नहीं हुआ है। मैंने उनके द्वारा कही गई हर प्रक्रिया पूरी की, लेकिन मुझे अब भी समस्या का हो रही है।' आशिकी 2, 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स', 'एयरलिफ्ट' जैसी कई हिट फिल्मों में गाने गा चुके अंकित ने यह पोस्ट लिखने के बाद फेसबुक इंडिया को भी टैग किया। 

वहीं, अंकित तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका एक नया गाना 'तारीफें' रिलीज हुआ है। यह रोमांटिक गाना जमकर छाया हुआ है और काफी पसंद किया जा रहा है।   संजीव चतुर्वेदी और अजय केसवानी (संजीव- अजय) द्वारा कंपोज किए गए इस गाने में कुंवर अरोड़ा और तनुजा चौहान ने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है। गाने के बोल संजीव ने लिखे हैं। अंकित ने गाने के बारे में कहा था, 'मेरा नया गीत ‘तारीफें' एक मधुर, रोमांटिक प्रेम गीत है और यह संजीव-अजय की बेहद सुंदर रचना है। जिस तरह यह गाना बनकर तैयार हुआ, उससे मुझे बहुत खुश हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर