AR Rahman Mother Passes Away: ए.आर रहमान की मां करीमा बेगम का निधन, सिंगर ने खुद दी जानकारी

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर ए.आर रहमान की मां करीमा बेगम का निधन हो गया है। सिंगर ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी पुष्टि की।

AR Rahman mother Passes Away
AR Rahman mother Passes Away 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड सिंगर ए.आर रहमान की मां करीमा बेगम का निधन।
  • रहमान ने सोशल मीडिया पर मां की तस्वीर शेयर कर दी जानकारी।
  • मालूम हो कि ए.आर रहमान के पिता का निधन तब हो गया था जब वो केवल 9 साल के थे।

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर ए.आर रहमान की मां करीमा बेगम का निधन हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक फोटो शेयर कर इसकी पुष्टि की। मालूम हो कि पिछले कुछ समय से उनकी मां बीमार थीं, जिसके चलते उनका निधन हुआ। 

मां ने लिया था सिंगर बनने का फैसला

ए.आर रहमान ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी मां की तस्वीर पोस्ट की उनके फैंस ने इसपर कमेंट कर करीमा बेगम को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। रहमान अपनी मां के बेहद करीब थे। एक इंटरव्यू में रहमान ने बताया था कि उनकी मां ने यह फैसला किया था कि वो म्यूजिक को अपना करियर चुनेंगे। उसके पास संगीत की वृत्ति है। आध्यात्मिक रूप से, वह सोचने और निर्णय लेने के तरीकों में मुझसे कहीं ज्यादा बेहतर हैं। जैसे कि उनके द्वारा मेरे लिए लिया गया म्यूजिक को अपनाए जाने का फैसला। म्यूजिक के लिए उन्होने ग्यारहवीं क्लास में मेरा स्कूल बंद करवा दिया था। यह उनका दृढ निश्चय था जो आज मैं यहां हूं। 

'फिल्मों जैसा नहीं है हमारा रिश्ता'

ए.आर रहमान ने अपनी मां के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनका रिश्ता फिल्मोंं जैसा नहीं है, जहां मां और बेटा कई बार एक- दूसरे के गले लगते हैं। लेकिन दोनों के मन में एक- दूसरे के लिए बेहद सम्मान है। मालूम हो कि रहमान का पालन- पोषण उनकी मां ने ही किया था क्योंकि उनके पिता का निधन उस समय हो गया था जब वो केवल 9 साल के थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर