Sidharth Malhotra Yodha: 'योद्धा' बनकर पर्दे पर आएंगे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, एरियल एक्‍शन फ‍िल्‍म से Hrithik को देंगे टक्‍कर

Sidharth Malhotra starrer Yodha First Look: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की नई फ‍िल्‍म योद्धा का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है जिसमें वह हाथ में बंदूर थामे किसी मिशन पर मुस्‍तैद नजर आ रहे हैं।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra 
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की नई फ‍िल्‍म योद्धा का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है
  • पोस्‍टर में वह हाथ में बंदूर थामे किसी मिशन पर मुस्‍तैद नजर आ रहे हैं
  • सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की नई फ‍िल्‍म योद्धा एरियल एक्‍शन फ‍िल्‍म होगी

Sidharth Malhotra starrer Yodha First Look: कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में उनका किरदार निभाकर लाखों दिलों को जीत लेने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा अब योद्धा बनकर पर्दे पर आएंगे। धर्मा प्रोडक्‍शन बैनर तले बन रही उनकी नई फ‍िल्‍म योद्धा का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है जिसमें वह हाथ में बंदूर थामे किसी मिशन पर मुस्‍तैद नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ हवाई जहाज भी पोस्‍टर पर नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म के दो पोस्‍टर जारी किए हैं जिसमें वह दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक बार फ‍िर एक्‍शन करने को तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की इस फ‍िल्‍म को सागर आंब्रे और पुष्‍कर ओक्षा निर्देशित करेंगे। जबकि करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस करने वाले हैं।  

सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा एक एरियल एक्शन ड्रामा है। एरियल एक्शन फिल्म का मतलब है, जिन फिल्मों को आसमान में फिल्माया जाता है। जी हां यानि फिल्म में फाइटिंग सीन आसमान में शूट किया जाता है। एरियल एक्शन फिल्मों में फाइटर प्लेन व अन्य आधुनिक तकनीकों का प्रयोग करके फिल्म की शूटिंग की जाती है।  इस फ‍िल्‍म को पहले शाहिद कपूर और दिशा पाटनी के साथ बनाया जाना था लेकिन शाहिद ने किसी कारणवश फ‍िल्‍म से किनारा कर लिया। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ये फ‍िल्‍म बनाई जाएगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट कौन सी अदाकारा होगी और बाकी कास्‍ट की जानकारी जल्‍द साझा की जाएगी। 

ऋतिक रोशन को मिलेगी टक्‍कर 

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन और बाजीराव की मस्तानी दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। यह पहली बार होगा जब बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट में कहा गया था कि फाइटर भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म होगी। फाइटर साल 2023 में 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की योद्धा 11 नवंबर 2022 को आएगी। ऐसे में  भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म योद्धा होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर