शादी के बारे में क्या सोचते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, बताया लाइफ में पत्नी की होगी खास जगह

बॉलीवुड
Updated Sep 18, 2019 | 20:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों चर्चा में हैं। एक्टर आखिरी बार फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आए थे। वहीं इन दिनों एक्टर प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

Sidharth Malhotra talks about marriage
Sidharth Malhotra talks about marriage 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी को लेकर खुलकर बातचीत की
  • उन्होंने बताया कि शादी में काफी विश्वास रखते हैं
  • एक्टर इन दिनों अपनी नई फिल्म शेरशाह की शूटिंग में बिजी हैं

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। बता दें कि आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी तक के साथ एक्टर का नाम जुड़ चुका है। एक्टर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले बैचलर में से एक हैं। ऐसे में उनकी डेटिंग की खबरें आए दिन सुनने को मिलती है। हाल ही में एक्टर ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने होने वाले लाइफ पाटर्नर को लेकर भी खास बातचीत की।

एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी को लेकर कहा कि जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आता है। जब आप शादी करना चाहते हैं। मेरे लिए शादी बहुत बड़ी चीज है। मैं अपने लोगों के साथ नहीं रहता। जब मैं दिल्ली से मुंबई आया तो मेरे दोस्त सपोर्ट सिस्टम बन गए। ऐसे में जब मैं शादी करूंगा तब मेरी पत्नी सपोर्ट सिस्टम होगी।

एक्टर ने कहा कि शादी जैसे संस्था में विश्वास रखता हूं। मैंने देखा है कि मेरे अपने लोगों की जिंदगी में 40 साल से प्यारा का रिश्ता है।  34 वर्षीय एक्टर ने कहा कि ये काफी खूबसूरत है जब दो लोग अपनी जिंदगी एकदूसरे के साथ शेयर करते हैं और फैमिली शुरू करते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

बता दें कि एक्टर इस वक्त अपनी नई फिल्म शेरशाह की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। पिछले दिनों बाइक चलाते हुए उनका एक्सीडेंट हो गया था। इस दौरान उन्हें काफी चोट आई थी, जिसकी वजह से उन्हें कुछ दिनों के लिए आराम करने के लिए कहा गया था। एक्टर शेरशाह के अलावा फिल्म मरजावां में भी नजर आएंगे। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

'शेरशाह' की बात करें तो फिल्म में कारगिल वॉर के हीरो रहे विक्रम बत्रा की स्टोरी बताई जाएगी। इसमें कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म में सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में वो डबल रोल निभाते दिखाई देंगे। विष्णु वर्धन द्वारा डायरेक्ट ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...