कोरोना की चपेट में आए गली बॉय के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी, घर पर किया खुद को क्वारंटीन

Sidhant Chaturvedi COVID 19 Positive: गली बॉय फिल्म के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी कोरोना से संक्रमित हैं। सिद्धांत ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस बारे में बताया। जानिए कैसी है अब एक्टर की तबीयत...

Sidhant Chaturvedi
Sidhant Chaturvedi 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी कोरोना से संक्रमित हैं।
  • सिद्धांत ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है।
  • एक्टर फिलहाल घर पर क्वारंटीन हैं।

मुंबई. कोरोना का खतरा महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहा है। बॉलीवुड में भी इस महामारी के मामलों में काफी तेजी आ गई है। रणबीर कपूर, तारा सुतारिया के बाद अब गली बॉय के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। 

सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कन्फर्म किया है कि वे कोरोना से संक्रमित हैं। एक्टर ने लिखा, 'आप सभी का धन्यवाद। मैं पुष्टि करता हूं कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं। 

पोस्ट में सिद्धांत आगे लिखते हैं, 'मैं ठीक हूं और अभी घर पर क्वारंटीन हूं। मैंने सभी सावधानी बरती हैं और डॉक्टरों द्वारा सलाह के अनुसार सभी प्रोटोकॉल का पालन किया है। पॉजिटिव हूं और इससे निपट रहा हूं।'

फोन बूथ की शूटिंग कर रहे हैं सिद्धांत 
सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म फोन बूथ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धांत के अलावा कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर अहम रोल में है। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। 

सिद्धांत चतुर्वेदी इसके अलावा शकुन बत्रा की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म सिद्धांत के अलावा अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण अहम रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग गोवा में हुई थी। 

ये सेलेब्स भी कोरोना संक्रमित 
बॉलीवुड में बीते एक हफ्ते से कई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर ने उनके कोरोना से संक्रमित होने की खबर फैंस के साथ शेयर की है। रणबीर फिलहाल आइसोलेशन में हैं। 

तारा सुतारिया भी कोरोना से संक्रमित हैं। रणबीर के अलावा संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में हैं। इसके अलावा मनोज बाजपेयी और आशीष विद्यार्थी भी कोरोना से संक्रमित हैं। फिलहाल वह आइसोलेशन में हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर