'सत्यनारायण की कथा' में Kartik Aryan के साथ दिखेंगी Shraddha Kapoor, पहली बार दिखेगी इस जोड़ी की केमेस्ट्री!

Kartik Aaryan Shraddha Kapoor in Satya Narayan ki Katha: साजिद नाडियाडवाला के नए प्रोजेक्ट सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ श्रद्धा कपूर के चुने जाने की बात सामने आई है।

Shraddha Kapoor and Kartik Aaryan
श्रद्धा कपूर और कार्तिक आर्यन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पहली बार फिल्मी पर्दे पर नजर आ सकती है श्रद्धा कपूर और कार्तिक आर्यन की जोड़ी।
  • सत्यनारायण की कथा फिल्म में निभा सकते हैं अहम भूमिका।
  • आधुनिक अंदाज में दिखाए गए महाकाव्य और संगीतमय रोमांस आधारित होगी साजिद नाडियाडवाला फिल्म।

मुंबई: साजिद नाडियाडवाला ने अपनी अगली महत्वाकांक्षी फिल्म परियोजना की घोषणा की है जोकि एक आधुनिक अंदाज में दिखाए गए महाकाव्य और संगीतमय रोमांस पर आधारित है और इसका नाम है- सत्यनारायण की कथा, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। इस बड़ी घोषणा ने सभी कार्तिक आर्यन फैंस को खुश कर दिया, निर्माताओं ने यह खुलासा नहीं किया कि परियोजना में कार्तिक की एक्ट्रेस कौन होगी। लेकिन रिपोर्ट्स के हवाले से एक नाम सामने आ रहा है!

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दी गई जानकारी के अनुसार, 'साजिद नाडियाडवाला ने पहले ही अपनी इन-हाउस पसंदीदा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के नाम पर विचार किया है। वास्तव में रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा भी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गई हैं। लेकिन यह सब मौखिक है और औपचारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

सूत्र ने बीएच को बताया, 'फिलहाल कोई बॉन्ड या कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया गया है। श्रद्धा एक आदर्श विकल्प की तरह लगती है क्योंकि नई जोड़ी स्क्रिप्ट में भी ताजगी लाएगी। कार्तिक और श्रद्धा एक साथ बहुत अच्छे लगेंगे हालांकि यह मुख्य रूप से कार्तिक की कहानी है, जिसमें श्रद्धा कपूर के रोल की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।'

यह श्रद्धा और कार्तिक की एक साथ पहली फिल्म होगी लेकिन यह पहली बार नहीं है जब उन्हें एक ही प्रोजेक्ट की पेशकश की गई है। इससे पहले, दिनेश विजन ने एक फिल्म के लिए दोनों एक्टर्स से संपर्क किया था और यह भी अफवाह थी कि दोनों ने एक साथ पार्टी में हिस्सा लिया है, लेकिन यह बातें बाद में वास्तविकता का रूप नहीं ले सकीं।

वास्तव में, कार्तिक के स्टारडम के शुरुआती दिनों में उन्हें 'बत्ती गुल' की भी पेशकश की गई थी, लेकिन सहायक लीड रोल को तब अभिनेता ने ठुकरा दिया। बाद में वह रोल दिव्येंदु ने किया था। अब फिर से अटकलें लग रही हैं कि शायद 'सत्यनारायण की कथा' श्रद्धा और कार्तिक का एक साथ पहला प्रोजेक्ट हो सकता है!

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर