कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं शिल्पा शिरोडकर, बताया- कैसा हुआ महसूस

एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री बन गई हैं। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी।

Shilpa Shirodkar
Shilpa Shirodkar 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन।
  • कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं शिल्पा शिरोडकर।
  • शिल्पा ने यूएई में लगवाई है कोरोना वैक्सीन।

कोरोना वायरस के मामले साल 2019 में आने शुरू हुए थे जिसके चलते पिछले साल मार्च में देश में लॉकडाउन लगाना पड़ा था। पिछले 10 महीने से लोग नॉर्मल लाइफ में लौटने का इंतजार कर रहे हैं जिसके लिए उन्हें वैक्सीन का इंतजार है। 

इस बीच एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री बन गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये जानकारी दी और बताया कि वो सेफ महसूस कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की जिसमें वो मास्क लगाए हुए हैं और उनके हाथ पर मेडिकल टेप और कॉटन लगा हुआ है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'वैक्सिनेटेड और सेफ। न्यू नॉर्मल.. थैंक्यू UAE'। बता दें कि शिल्पा यूएई में ही रहती हैं।

शिल्पा पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन हैं। नम्रता ने महेश बाबू से शादी की है जबिक शिल्पा की शादी बैंकर अपरेश रंजीत से हुई है। दोनों की एक बेटी है। शिल्पा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 64 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

मालूम हो कि शिल्पा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें किशन कन्हैया, त्रिनेत्र, हम, दो मतवाले, स्वर्ग यहां नर्क यहां, दिल ही तो है, आंखें, पहचान, गोपी किशन, छोटी बहू, हम हैं बेमिसाल, हिटलर, बदमाश और मृत्युदंड जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वो आखिरी बार साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म गज गामिनी में नजर आई थीं। शिल्पा ने फिल्मों के साथ- साथ टीवी में भी काम किया है। उन्होंने साल 2013 में सीरियल 'एक मुट्ठी आसमान' से कमबैक किया था। इसके बाद वो सिलसिला प्यार का और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल में दिखीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर