पैनकेक खा रही थीं शिल्पा शेट्टी और जल गया मुंह, एक्ट्रेस का Video हो गया वायरल

Shilpa shetty mouth burn while eating pancake: बॉलीवुड अदाकारा श‍िल्‍पा शेट्टी मजे से पैनकेक खा रही थीं, तभी कुछ ऐसा हुआ कि वह सिर पकड़कर बैठ गईं। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Shilpa Shetty Video
Shilpa Shetty Video 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा श‍िल्‍पा शेट्टी का वीडियो हो रहा है वायरल
  • जल्‍दबाजी में गर्म पैनकेक खा गईं बॉलीवुड अदाकारा श‍िल्‍पा शेट्टी
  • चॉकलेट पैनकेक से मुंह जला बैठीं श‍िल्‍पा शेट्टी

Shilpa shetty mouth burn while eating pancake: बॉलीवुड अदाकारा श‍िल्‍पा शेट्टी मजे से पैनकेक खा रही थीं, तभी कुछ ऐसा हुआ कि वह सिर पकड़कर बैठ गईं। उनको अंदाजा नहीं था कि पैनकेक खाते वक्‍त ऐसा हादसा हो सकता है। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं। इस हादसे के बाद शिल्‍पा को खुद यकीन नहीं हो रहा है कि वह रोएं या मुस्‍कुराएं।

वीडियो में दिखाई देता है कि फिटनेस के मामले में हमेशा आगे रहने वाली शिल्पा शेट्टी पैनकेक खा रही हैं। यह एक चॉकलेट पैनकेक है जिसे शिल्‍पा ने खुद सिरप और सॉस डालकर तैयार किया है। जैसे ही वह पैनकेक का एक टुकड़ा खाती हैं तो उनका मुंह जल जाता है। दरअसल पैनकेक गर्म होता है और शिल्पा शेट्टी अपना सिर पकड़ लेती हैं। इस वीडियो के नीचे शिल्‍पा शेट्टी के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने अपने पति राज कुंद्रा के साथ एक वीडियो बनाया था  जिसमें शिल्‍पा कुछ काम कर रही हैं और राज उन्‍हें क‍िस करने की कोशिश करते हैं। तब शिल्‍पा कहती हैं कि काम करते समय उन्हें KISS ना किया करें।

इसके बाद साफ-सफाई करने वाली नौकरानी कहती हैं कि मैडम अच्छी तरह से समझा लो, मैं तो बोल-बोल के थक गई। इसके बाद होती है राज कुंद्रा की धुनाई। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म निकम्मा के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में करीब 20 साल बाद वापसी कर रही हैं! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर