Raj Kundra Case: श‍िल्‍पा शेट्टी के बयान पर Sherlyn Chopra ने ली चुटकी, बोली- दीदी तो येड़ा बनकर पेड़ा खा रहीं

Sherlyn Chopra Takes A Dig At Shilpa Shetty’s Police Statement: शर्लिन चोपड़ा ने श‍िल्‍पा शेट्टी के उस बयान पर चुटकी ली है जिसमें उन्‍होंने कहा है कि उन्‍हें पति के काम के बारे में जानकारी नहीं थी।

sherlyn chopra reaction on shilpa shetty statement
sherlyn chopra reaction on shilpa shetty statement 

मुख्य बातें

  • राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस ने करीब 1500 पेज की चार्जशीट दाखिल की है।
  • चार्जशीट में शिल्‍पा शेट्टी के भी बयान शामिल हैं जिसमें उन्‍होंने कहा है कि उन्‍हें कुछ पता नहीं था।
  • शिल्‍पा शेट्टी के इस बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने चुटकी लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Sherlyn Chopra Takes A Dig At Shilpa Shetty’s Police Statement: अपने हॉट फोटोज और वीडियोज को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाली अदाकारा शर्लिन चोपड़ा ने श‍िल्‍पा शेट्टी के उस बयान पर चुटकी ली है जिसमें उन्‍होंने कहा है कि वह अपने काम में इतनी बिजी थीं कि उन्‍हें पति के काम के बारे में जानकारी नहीं थी।  शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर कर श‍िल्‍पा के इस बयान की हंसी उड़ाई है। 

बता दें कि शिल्‍पा शेट्टी के पति पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस ने करीब 1500 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में शिल्‍पा शेट्टी के भी बयान शामिल हैं। चार्जशीट के अनुसार, शिल्‍पा शेट्टी ने पुलिस को बताया था कि वह अपने काम में बिजी थीं और उनके पति क्‍या कर रहे हैं उन्‍हें इस बात की जानकारी नहीं थी। 

अब शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर कर श‍िल्‍पा के इस बयान की हंसी उड़ाई है। शर्लिन ने इसे 'येड़ा बनकर पेड़ा खाना' कहा है। शर्लिन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह वर्कआउट कर रही हैं और कहती हैं मीडिया रिपोर्ट से पता चला कि दीदी का कहना है कि उन्‍हें अपने पति के कुकर्मों के बारे में पता नहीं। ना दीदी को पति की संपत्ति के स्रोतों के बारे में पता है। इसमें कितना सच है ये आप अनुमान लगा सकते हैं। वैसे इसे कहते हैं... येड़ा बनकर पेड़ा खाना... है ना।'

शर्लिन का वीडियो हो रहा वायरल

शर्लिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर अलग अलग तरह से रिएक्‍ट कर रहे हैं। बता दें कि पुलिस की चार्जशीट में शर्लिन चोपड़ा का बयान भी शामिल है। शर्लिन ने पुलिस को बताया कि उन्‍होंने सौरभ कुशवाहा और राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्‍स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड को शर्लिन चोपड़ा ऐप बनाने का काम दिया था। शर्लिन का कहना है कि उन्‍हें कभी इसकी कमाई का हिस्‍सा नहीं द‍िया गया। 

क्‍या शिल्‍पा से नहीं हैं अच्‍छे रिश्‍ते

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के ख‍िलाफ यौन शोषण का मामला पहले से दर्ज करवा रखा है। उनका आरोप है कि शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने उनके साथ घर आकर जबरदस्‍ती की। शर्लिन ने यह खुलासा भी किया कि जब उन्‍होंने राज को रोकने की कोशिश की और कहा कि तुम शादीशुदा हो तो राज ने कहा कि उनके शिल्‍पा से अच्‍छे रिश्‍ते नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर