सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की चुप्‍पी पर बोले शेखर सुमन, दुखी हैं, इसलिए पीछे हट रहा हूं पीछे

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे शेखर सुमन ने अब पीछे हटने का फैसला किया है। शेखर का कहना है कि वह सुशांत के परिवार की चुप्‍पी से दुखी हैं।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • न‍िधन के एक महीने बाद भी गहरे सदमे में हैं फैंस

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे शेखर सुमन ने अब पीछे हटने का फैसला किया है। शेखर का कहना है कि वह सुशांत के परिवार की चुप्‍पी से दुखी हैं। शेखर ने बाकायदा इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्‍होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया जिन्‍होंने उनकी आवाज को मजबूत किया। उन्‍होंने कहा कि सुशांत का परिवार उनकी आत्‍महत्‍या पर बिल्कुल चुप है, ये बात मुझे अन्कम्फर्टेबल कर रही है। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी यादें सदियों तक जेहन में रहेंगी। 14 जून को 34 साल के सुशांत इस दुनिया को अलविदा कह गए। मुंबई के अपने घर में फंदा लगाकर उन्‍होंने जान दे दी। सुशांत सिंह राजपूत बेहद जिंदादिल और खुशमिजाज अभिनेता था, ऐसे में उनके निधन से फैंस हैरान हैं। सब इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर सुशांत ने आत्‍महत्‍या जैसा कदम क्‍यों उठाया। 

वायरल हो रहा पुराना स्‍क्रीन शॉट

एक स्‍क्रीन शॉट सोशल मीड‍िया पर छाया हुआ है ज‍िसे देखकर आपको लगेगा कि सुशांत सिंह राजपूत को मौत की कोई जल्‍दी नहीं थी। और अगर उन्‍होंने कम उम्र में आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाया तो उसके पीछे बहुत बड़ी वजह होगी जिसे खोजने में मुंबई पुल‍िस लगी है। इस स्‍क्रीन शॉट में एक फैन ने उसे कहा था-  सर, सर, सर, आप जल्‍दी मत मरना। 

फैन ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा था- सर आप जल्‍दी मत मरना और बहुत अच्‍छा काम करते रहना। आप हम जैसे लोगों को मोटिवेट करते हैं। दुनिया में आपके जैसे लोग कम बचे हैं। प्‍लीज प्‍लीज आप कभी हार मत मानना। सुशांत ने फैन के इस कमेंट का रिप्‍लाई भी किया था। उन्‍होंने ल‍िखा था- हां मैं जरूर ऐसा करूंगा! अपने शब्दों से प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant lovers (@sushant.lovers) on

सीबीआई जांच की मांग उठी

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक्टर के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह को टैग कर यह लिखा कि वो चाहती हैं कि सुशांत के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की जाए और यह पता लगाया जाए कि सुशांत पर ऐसा क्या दबाव था जो उन्होंने यह कदम उठाया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर