दिवाली 2021 में रिलीज हो सकती है शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान दीपावली 2021 में रिलीज हो सकती है। सूत्रों के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में शामिल हो सकती है।

Shahrukh Khan, John Abraham and Deepika Padukone  
शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जीरो के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आए शाहरुख खान
  • 3 साल बाद बड़े पर्दे पर कर सकते हैं वापसी
  • दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिवाली 2021 पर रिलीज हो सकती है पठान फिल्म

मुंबई: शाहरुख खान और फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद अपनी फिल्म पठान की रिलीज को लेकर साल 2021 की दीपावली पर नजरें गड़ाए हुए हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिलहाल बॉलीवुड के बादशाह आईपीएल 2020 में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को लेकर व्यस्त हैं। शाहरुख खान इस समय अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में अपनी टीम का साथ दे रहे हैं।

शाहरुख को आखरी बार फिल्म 'जीरो' में एक बौने का किरदार निभाते देखा गया था। इस बीच शाहरुख खान ने बॉलीवुड से एक लंबा ब्रेक लिया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर निर्माताओं ने रिलीज डेट तय कर दी है।

दिवाली 2021 में रिलीज हो सकती है पठान (Pathan film Release Date):
जैसा कि हर बार होता है इन बड़े अभिनेताओं की फिल्में अक्सर त्योहारों के आस-पास ही रिलीज होती हैं। इसलिए, इस फिल्म को भी दीपावाली 2021 के सप्ताह में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू हो जाएगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में ही होगी। फिल्म निर्माता पहले शाहरुख खान के सोलो शूट को कंप्लीट करना चाहते हैं। वहीं दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अगले साल से फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगे।

शाहरुख खान की आगामी फिल्म (Upcoming Films of Shahrukh Khan)
फिल्म पठान से शाहरुख खान लगभग 3 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। जैसा कि आपको जानते हैं कि शाहरुख खान की आखिरी फिल्म जीरो थी जो आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी थी। सूत्रों के हवाले से यह भी पता चल रहा है कि शाहरुख खान ने निर्माता एटली के साथ एक फिल्म साइन की है जिसमें वह डबल रोल करते नजर आएंगे। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी शाहरुख खान की एक छोटी सी भूमिका है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर