shahid kapoor upcoming movies: शाह‍िद कपूर के हाथ लगा नया प्रोजेक्‍ट, अब बनेंगे महाभारत के कर्ण

राकेश मेहरा की अगली फिल्म में शाहिद कपूर महाभारत के कर्ण का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग वर्ष 2022 में शुरू की जाएगी जिससे पहले शाहिद कपूर एक फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन से गुजरेंगे।

Shahid Kapoor upcoming films, Shahid Kapoor upcoming movie, Shahid Kapoor upcoming web series, Shahid Kapoor upcoming series, Shahid Kapoor new movie, Shahid Kapoor upcoming movie 2022, Shahid Kapoor new movie, suryaputra mahaveer Karna, suryaputra mahave
Shahid Kapoor new movie On karna  

मुख्य बातें

  • शाहिद कपूर स्टारर और राकेश मेहरा द्वारा अभिनीत इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोडक्शन का मिला है साथ।
  • खबरों के अनुसार, इस फिल्म में शाहिद कपूर निभाएंगे महाभारत के करण का किरदार।
  • रॉनी स्क्रूवाला प्रोडक्शन के अगले प्रोजेक्ट में विक्की कौशल और सारा अली खान आएंगे नजर।

खबर आ रही है क‍ि शाहिद कपूर जल्‍द ही एक पौराण‍िक फ‍िल्‍म में द‍िखेंगे। ये महाभारत से कर्ण पर आधारित होगी और इसके ल‍िए शाह‍िद अगले साल से शूट‍िंग शुरू करेंगे। फिलहाल, शाहिद कपूर राज निदिमोरू और कृष्णा डी.के के अगले वेब शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह शूटिंग गोवा में की जा रही है। गोवा से पहले, इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई थी। इस फिल्म में शाहिद के साथ विजय सेतुपति और अमोल पालेकर भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इन दोनों एक्टर्स का किरदार भी इस फिल्म में अहम है। 

पिंकव‍िला की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक,  शाहिद कपूर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए हैं। यह फिल्म महाभारत के कर्ण के ऊपर आधारित होगी जिसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोडक्शन के अंडर बनाया जाएगा। वहीं, रॉनी स्क्रूवाला के अगले प्रोजेक्ट में विकी कौशल और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फ‍िल्‍म अश्‍वत्‍थामा के क‍िरदार पर आधार‍ित होगी। 

जानें शाह‍िद का शूट‍िंग शेड्यूल 

बताया जा रहा है क‍ि शाहिद को राकेश मेहरा की इस फिल्म का स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है और वह इस फिल्म में काम करने की सोच रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू की जाएगी। फिल्म निर्माताओं का यह मानना है कि 2023 में इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दिया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग बड़े स्केल पर की जाएगी और अगले साल शूटिंग शुरू करने से पहले कई तैयारियां की जाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग के लिए शाहिद कपूर फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन से गुजरेंगे जो इस फिल्म का एक अहम हिस्सा है। वैसे रंग दे बसंती और दिल्ली 6 के बाद रॉनी और मेहरा की यह तीसरी साझेदारी होने वाली है। 

महाभारत के कर्ण पर बनने जा रही है एक और फिल्म

इस वर्ष फरवरी में जैकी भगनानी ने यह अनाउंस किया था कि वह महाभारत के ऐसे किरदार पर फिल्म बनाने वाले हैं जिसके व्यक्तित्व ने उन्हें काफी प्रभावित किया है। उनका यह ड्रीम प्रोजेक्ट है और वह दर्शकों के लिए अपनी अगली फिल्म सूर्यपुत्र महावीर कर्ण लेकर आ रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर