Top Google search: 2019 में गूगल पर सबसे ज्‍यादा सर्च की गई 'कबीर सिंह', सेलेब्‍स में लता मंगेशकर टॉप पर

Google search in 2019: गूगल ने साल 2019 में सबसे ज्यादा सर्च हुई चीजों की लिस्ट जारी कर दी है। जानिए भारत में लोगों ने इस साल सबसे ज्यादा किन्‍हें सर्च किया है।

Shahid kapoor in Kabir singh and Lata Mangeshkar
Shahid kapoor in Kabir singh and Lata Mangeshkar 

Shahid Kapoor Kabir Singh in Google search 2019: साल 2019 जाने वाला है और 2020 का आगाज होने वाला है। इस साल लोगों ने गूगल पर तमाम चीजों के बारे में सर्च किया है, जिसकी गूगल ने जानकारी साझा कर दी है। गूगल ने इस सर्च को विभिन्न भागों में बांटा है। साल 2018 में जिन नामों की चर्चा सबसे ज्‍यादा हुई और गूगल पर जिन्‍हें सबसे ज्‍यादा सर्च किया गया, उनकी लिस्‍ट सामने आ गई है।

शख्सियतों में भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन वर्तमान पहले नंबर पर हैं, वहीं स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर दूसरे स्‍थान पर हैं। इस लिस्‍ट में अभिनेता विक्‍की कौशल पांचवे स्‍थान पर हैं। बॉलीवुड के लिहाज से लता जी और विक्‍की कौशल टॉप 5 में हैं। जानिए भारत में लोगों ने इस साल सबसे ज्यादा किन्‍हें सर्च किया है। 

अगर फ‍िल्‍मों की बात करें तो शाहिद कपूर के खाते में खुशी आई है। उनकी फ‍िल्‍म कबीर सिंह ने इस ल‍िस्‍ट में टॉप किया है। इतना ही नहीं कबीर सिंह ओवरऑल सर्च में भी चौथे नंबर पर है। फ‍िल्‍मों की लिस्‍ट में एवेंजर्स दूसरे, जोकर तीसरे, कैप्‍टन मार्वेल चौथे और सुपर 30 पांचवे नंबर पर है। 

अगर गानों की बात करें तो मारवाडी गाना ले फोटो ले को 2019 में गूगल पर सबसे ज्‍यादा सर्च किया गया है। इसके बाद तेरी मेरी कहानी, तेरी प्‍यारी प्‍यारी दो अंखियां, वास्‍ते और कोका कोला तू का नंबर आया है।

बता दें कि हर साल के अंत में गूगल की तरफ से अलग अलग क्षेत्रों में टॉप सर्च किए गए लोगों की लिस्‍ट जारी की जाती है। बीते साल यानि 2018 की बात करें तो आंखें मटकाकर इंटरनेट पर छा जाने वाली मलयालम फ‍िल्‍मों की अभिनेत्री प्र‍िया प्रकाश वारियर, अमेरिकी स‍िंगर निक जोनस और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सभी पर भारी पड़े थे। तीनों स‍ितारे क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्‍थान पर थे, वहीं चौथे स्‍थान पर प्रियंका चोपड़ा और पांचवे नंबर पर अभिनेत्री सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर