'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस वनीता खरात ने करवाया न्यूड फोटोशूट, निभाया था शाहिद कपूर की नौकरानी का रोल

शाहिद कपूर- कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह में नौकरानी पुष्पा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस वनीता खरात चर्चा में हैं। बॉडी पॉजिटिविटी को प्रमोट करने के लिए वनीता ने न्यूड फोटोशूट करवाया है।

Actress Vanita Kharab
Actress Vanita Kharab 

मुख्य बातें

  • फिल्म कबीर सिंह की एक्ट्रेस वनीता खरात ने करवाया बोल्ड फोटोशूट।
  • बॉडी पॉजिटिविटी को प्रमोट करने के लिए वनीता ने शेयर की ये फोटो।
  • मालूम हो कि 'कबीर सिंह' में वनीता शाहिद कपूर की नौकरानी पुष्पा के रोल में थीं।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। फिल्म के एक सीन को बहुत पसंद किया गया जिसमें शाहिद कपूर की नौकरीना पुष्पा गलती से ग्लास तोड़ देती है, जिसके बाद वो दूर अपनी बिल्डिंग से लेकर बाहर तक उसके पीछे भागते हैं। फिल्म में शाहिद की हाउस हेल्प का रोल निभाया था वनीता खरात ने, जो इस समय चर्चा में बनी हुई हैं। 

एक्ट्रेस ने करवाया न्यूड फोटोशूट

दरअसल वनीता ने बॉडी पॉजिटिविटी को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए एक कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वनीता जोर से हंसती दिख रही हैं और उनके आगे पतंग रखी है। इस फोटो को पोस्ट कर वनीता ने लिखा, 'मुझे अपने टैलेंट, जुनून, आत्मविश्वास पर गर्व है। मुझे अपनी बॉडी पर गर्व है... क्योंकि मैं मैं हूं। आइए इस बॉडी पॉजिटिविटी मूवमेंट से जुड़ने के लिए एक साथ हो जाएं।' वनीता का ये पोस्ट उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो इसपर कमेंट कर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

फैंस कर रहे तारीफ

वनीता की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'रंग और शरीर नहीं बल्कि जुनून और टैलेंट मायने रखता है... यह कॉन्सेप्ट मुझे पसंद है।' एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'आप अमेजिंग हैं' तो वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि हमें तुमपर गर्व है। वनीता की इस फोटो को 20 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 

साल 2019 में रिलीज हुई थी फिल्म

बता दें कि कबीर सिंह, तेलेगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है जिसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे। ये फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल रही। फिल्म ने दुनियाभर में 370 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। हालांकि इसे मिले-जुले रिव्यू मिले थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर