गौरी खान जब विदेश में करने जाती थीं पार्टी, Shah Rukh Khan घर पर संभालते थे बच्चे, संजय कपूर की वाइफ का खुलासा

संजय कपूर की पत्नी महीप ने किया खुलासा- लंदन में जब गौरी खान अपने दोस्त भावना पांडे, नीलम कोठारी और अन्य दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए जाती थी तब शाहरुख बच्चों को संभाला करते थे...

Shah Rukh Khan Wife Gauri khan parties with friends he Use to Did babysit Suhana Khan, Shanaya Kapoor, Ananya Panday
शनाया, सुहाना और अनन्या के साथ शाहरुख खान। 
मुख्य बातें
  • महीप ने एक रियलिटी शो में शाहरुख खान को लेकर किया मजेदार किस्से का खुलासा
  • अपने बच्चों के साथ दोस्तों के बच्चों को भी संभाला करते थे शाहरुख

बॉलीवुड के किंग खान अपने बच्चों के साथ दोस्तों के बच्चों का भी पूरा ध्यान रखते हैं। हाल ही में संजय कपूर की पत्नी महीप ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि लंदन में जब गौरी खान के साथ वो सब पार्टी करने के लिए जाया करते थे तो शाहरुख उनके बच्चों शनाया, अनन्या पांडे और सुहाना को संभाला करते थे। अपनी फिल्मों से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले किंग खान बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ असल जिंदगी में भी एक अच्छे हसबैंड और पिता हैं।

शाहरुख बॉलीवुड में फिल्मों में काम के साथ परिवार के लिए भी पूरा समय निकालते हैं। इतना ही नहीं शाहरुख अपने बच्चों के साथ दूसरे के बच्चों का भी पूरा ध्यान रखते हैं। आपको बता दें जब गौरी खान लंदन में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए जाती थी, तब शाहरुख उनके बच्चों को संभाला करते थे। जी हां हाल ही में एक रियलिटी शो में संजय कपूर की पत्नी महीप ने इस बात का खुलासा करते हुए मजेदार अंदाज में बताया कि लंदन में जब गौरी खान अपने दोस्त भावना पांडे, नीलम कोठारी और अन्य दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए जाती थी तब शाहरुख हमारे बच्चों को संभाला करते थे। उन्होंने कहा कि हम सब अपने बच्चों को शाहरुख को पास छोड़कर जाया करते थे।

बच्चों के लिए खिलौने से लेकर ड्रेसिज तक शॉपिंग करते हैं शाहरुख खान

इंटरव्यू के दौरान महीप ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि शाहरुख बच्चों के लिए खिलौने से लेकर ड्रेसेस तक हर चीज शॉपिंग किया करते थे, ऐसे में जब शाहरुख मुंबई वापस आ रहे थे तो शनाया रो रही थी जिसके बाद शाहरुख, शनाया को शॉप पर लेकर गए और उन्होंने पूछा कि उन्हें क्या चाहिए। शनाया ने एक पर्टिकुलर डॉल लेने को कहा, शाहरुख ने मुंबई वापस आने के बाद शनाया के लिए वह डॉल भेजा। 

बच्चों से शाहरुख खान करते हैं बहुत लाड प्यार

इंटरव्यू के दौरान संजय कपूर की पत्नी महीप ने कहा कि शाहरुख बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उनका विशेष ध्यान रखते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे बच्चे भी उनके साथ बहुत खुश रहते थे।

शनाया, सुहाना और अनन्या हैं अच्छे दोस्त

शनाया कपूर, अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक अच्छे दोस्त हैं। अक्सर तीनों एक साथ अपनी फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में रियलिटी शो के दौरान महीप ने इनकी दोस्ती के बारे में बताते हुए कहा कि तीनों बचपन से बहुत अच्छे दोस्त हैं। महीप ने बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि अनन्या पांडे ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर ली है और अब तक तीन फिल्में कर ली हैं लेकिन सुहाना और शनाया ने अभी बॉलीवुड में अपना डेब्यू नहीं किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर