Shah Rukh Khan New Film: शाहरुख खान की नई फिल्म को लेकर हुआ खुलासा, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड
Updated Nov 20, 2019 | 09:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shah Rukh Khan Film with Rajkumar Hirani: शाहरुख खान की नई फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है। वे अगले साल इसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

Shah Rukh Khan New Film: शाहरुख खान की नई फिल्म को लेकर हुआ खुलासा, अगले साल शुरू होगी शूटिंग
Shah Rukh Khan New Film: शाहरुख खान अगले साल नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान अगले साल शुरू करेंगे नई फिल्म की शूटिंग
  • राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख करेंगे काम
  • इसके अलावा SRK दो और फिल्में भी करने वाले हैं

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान काफी वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं। वे आखिरी बार पिछले साल रिलीज फिल्म जीरो में नजर आएं थे। इसके बाद से ही फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा था कि वे अपने बर्थडे पर नई फिल्मों की घोषणा करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। आधिकारिक रूप से शाहरुख या उनकी टीम ने किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया है। लेकिन उन्होंने अपने बर्थडे पर बताया था कि उनकी 2-3 फिल्मों को लेकर बात चल रही हैं, जो उन्हें पसंद आई हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक शाहरुख तीन फिल्में करने वाले हैं। इनमें से एक साउथ डायरेक्टर Atlee की फिल्म है, दूसरी राजकुमार हिरानी की और तीसरी अली अब्बास जफर की एक्शन फिल्म है। कहा जा रहा है कि शाहरुख अगले साल से फिल्मों की शूटिंग में जुट जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamsrk) on

वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि ऐसा लगता है कि शाहरुख को तीनों स्क्रिप्ट्स बहुत पसंद आई है और वे एक के बाद एक तीनों करने वाले हैं। राजू (हिरानी) ने अप्रैल 2020 से शाहरुख की डेट्स बुक कर ली हैं और इसकी शूटिंग तब से शुरू हो जाएगी। अगर सब कुछ ठीक रहा तो अगले साल ही शाहरुख की एक बड़ी फिल्म रिलीज हो सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamsrk) on

खास बात ये है कि हिरानी और शाहरुख लंबे वक्त से साथ काम करने पर विचार कर रहे थे। वे SRK को मुन्नाभाई और 3 इडियट्स में भी लेना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बनी। अब दोनों नई फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। इसके अलावा शाहरुख, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा लेकिन महत्वपूर्ण होगा और इसी से स्टोरी आगे बढ़ेगी। ये फिल्म अगले साल समर में रिलीज होगी।

अगली खबर