Shah Rukh Khan Vacation Photo: इस 'वजह' से शाहरुख खान ने शेयर की वेकेशन की ये फोटो, कूल कैजुअल लुक में आए नजर

बॉलीवुड
Updated Dec 07, 2019 | 22:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

LA vacation photo of Shah Rukh Khan: शाहरुख खान लॉस एंजेलिस में वेकेशन मना रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक खास वजह से अपनी फोटो शेयर की है।

Shah Rukh Khan vacation Photo: इस 'वजह' से शाहरुख खान ने शेयर की वेकेशन की ये फोटो, कूल कैजुअल लुक में आए नजर
Shah Rukh Khan vacation Photo: शाहरुख खान ने शेयर की वेकेशन की ये फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान ने वेकेशन की नई फोटो शेयर की
  • इस फोटो में शाहरुख कूल कैजुअल लुक में दिख रहे हैं
  • शाहरुख आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं। इस दौरान वे अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। काफी वक्त से फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों शाहरुख केलिफॉर्निया के लॉस एंजेलिस में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज के जरिए इस बात की जानकारी दी।

हाल ही में शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो शेयर की है। इसमें वे कूल कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। वाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट्स के साथ शाहरुख ने जैकेट से अपने लुक को लेयर किया है। सनग्लासेज लगाए हुए वे ऊपर की तरफ देख रहे हैं। उनकी ये सनशाइन फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है। हालांकि एक खास वजह से SRK ने ये फोटो शेयर की है। जिसका खुलासा उन्होंने इसके कैप्शन में किया।

शाहरुख ने फोटो के कैप्शन में लिखा कि 'आपकी फीलिंग्स आपके सुपर पावर्स हैं' बस थोड़ा 'गहरा' साउंड करना चाहता था। इस पोस्ट की असली वजह फोटो पर नया फिल्टर ट्राय करना था। शाहरुख ने अपने कैप्शन को मजाकिया अंदाज में पेश करते हुए पोस्ट करने का कारण बताया। इससे पहले भी शाहरुख ने इस वेकेशन की कुछ फोटोज शेयर की थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamsrk) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो शाहरुख आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे। इसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ थी। ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। अब खबर है कि वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो करने वाले हैं। इसके अलावा कहा जा रहा है कि वे राजकुमार हिरानी और साउथ डायरेक्टर Atlee की फिल्म में भी काम करने वाले हैं। हालांकि इस बारे में शाहरुख ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

अगली खबर