'घर में किसी को तो अवॉर्ड मिल रहे हैं', पत्नी गौरी की इस उपलब्धि पर बोले शाहरुख खान

हाल ही में गौरी खान को एक अवॉर्ड मिला है, जिसपर शाहरुख खान ने रिएक्ट किया है। शाहरुख ने पत्नी की इस उपलब्धि पर अलग अंदाज में खुशी का इजहार किया।

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान ने मजाकिया अंदाज में एक ट्वीट किया है
  • उन्होंने पत्नी गौरी की अहम उपलब्धि पर यह ट्वीट किया
  • शाहरुख खान का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है

सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल हैं। दोनों से जुड़ी खबरें हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। शाहरुख और गौरी की की बॉन्डिंग जबरदस्त है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों एक-दूसरे की तारीफ करने का कोई मौकौ नहीं छोड़ते हैं। साथ ही दोनों कई बार काफी मजाकिया भी हो जाते हैं। शाहरुख ने एक बार फिर मजाकिया अंदाज में एक ट्वीट किया है, जो बेहद वायरल हो रहा है। उन्होंने यह ट्वीट गौरी की तारीफ करते हुए किया है।

Shah rukh Khan, Gauri Khan

दरअसल, गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। उनके डिजाइंस काफी छाए रहते हैं। गौरी को आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया ने अपनी 'एडी100' लिस्ट में शामिल किया है। गौरी ने एडी लिस्ट में आने  पर सोमवार को ट्वीट किया, 'एडी100 लिस्ट का हिस्सा बनाकर और इस ट्रॉफी को पाकर बेहद रोमांचित हूं। शुक्रिया, आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया।' वहीं, शाहरुख ने पत्नी गौरी की इस उपलब्धि पर मस्तीभरे अंदाज में तारीफ की। उन्होंने गौरी के ट्वीट को  रिट्वीट करते हुए लिखा, 'चलो घर में किसी को तो अवॉर्ड मिल रहे हैं।' 


शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'पठान' फिल्म में नजर आने वाले हैं। पठान की शुटिंग शुरू हो चुकी और इसके अगले रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्‍म में एक बार फिर पर्दे पर शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी। साथ ही जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में दिखेंगे। 'पठान' में सलमान खान भी कैमियो करेंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही यह फ‍िल्‍म एक्‍शन से भरपूर होगी। बता दें कि शाहरुख की आखिरी फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसका नाम 'जीरो' था। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी थीं। फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर