SRK first fees: पहली फिल्म दीवाना के लिए शाहरुख खान को मिले थे एक लाख रुपए कम, जानिए कितनी थी पहली सैलेरी

Shah rukh Khan first Salary: एक्टर शाहरुख खान की फिल्म दीवाना को 28 साल पूरे हो गए हैं। दीवाना फिल्म के लिए शाहरुख खान को महज चार लाख रुपए कम मिले थे। जानिए क्यों दिए शाहरुख खान को एक लाख रुपए कम...

Shah rukh Khan
Shah rukh Khan 

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान ने फिल्म दीवाना से डेब्यू किया था।
  • दीवाना फिल्म के लिए शाहरुख खान को चार लाख रुपए मिले थे।
  • प्रोड्यूसर ने शाहरुख खान को एक लाख रुपए कम दिए थे।

मुंबई. शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान और डायरेक्टर एटली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान से जुड़ा अखबार का क्लिप वायरल हो रहा है। इसमें शाहरुख खान की पहली सैलेरी के बारे में बताया है। 

रेयर फोटो क्लब ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अखबार की एक क्लिप शेयर की है। क्लिप में दिखाया गया है कि शाहरुख खान को चार लाख रुपए अपनी पहली फिल्म दीवाना के लिए मिले थे। मैग्जीन के मुताबिक, 'दीवाना के लिए चार लाख रुपए और राजू बन गया जेंटलमैन के लिए 25 हजार रुपए। मुझे एक लाख रुपए दीवाना के लिए मिलने वाले थे लेकिन, मिले नहीं।' 

इस वजह से नहीं मिले एक लाख रुपए
शाहरुख खान ने आगे कहा, 'दीवाना की शूटिंग 100 दिन में पूरी हो जाती तो मुझे पैसे मिलने वाले थे। इसके बाद मुझे प्रोड्यूसर ने कहा, 'तुम्हें फिल्म पसंद नहीं तो हम क्यों तुम्हें इतने पैसे दें।' शाहरुख खान आज एक फिल्म के जरिए करोड़ों रुपए कमाते हैं। आपको बता दें कि फिल्म दीवाने साल 1992 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दिव्या भारती और ऋषि कपूर लीड रोल में थे। 

Deewana (1992)

इन फिल्मों में आएंगे नजर
शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। जीरो के बाद शाहरुख खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। शाहरुख अब फिल्म पठान में नजर आएंगे। इसमें शाहरुख खान के अपोजिट दीपिका पादुकोण हैं। 

फिल्म पठान में शाहरुख खान एक रॉ एजेंट के रोल में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान इसके अलावा साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा होंगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर