Scam 1992 के बाद एक बार फिर हसंल मेहता-प्रतीक गांधी ने मिलाया हाथ, खुशाली कुमार के साथ करेंगे फैमिली ड्रामा

Pratik Gandhi upcoming film: स्कैम के बाद प्रतीक गांधी एक बार फिल्म हंसल मेहता की फिल्म में नजर ने वाले हैं। प्रतीक गांधी के साथ इस फिल्म में खुशाली कुमार होंगी। जानिए क्या है फिल्म की कहानी...

Pratik Gandhi, Khushali Kumar
Pratik Gandhi, Khushali Kumar 

मुख्य बातें

  • प्रतीक गांधी फैमिली ड्रामा में नजर आने वाले हैं।
  • एक्ट्रेस खुशाली कुमार प्रतीक के अपोजिट होंगी।
  • फिल्म को स्कैम वेब सीरीज के डायरेक्टर हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं।

मुंबई. स्कैम 1992 में अपने बेहतरीन प्रदर्शन की छाप छोड़ने के बाद, प्रतीक गांधी अब फैमिली ड्रामा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस खुशाली कुमार प्रतीक के अपोजिट होंगी। फिल्म को स्कैम के डायरेक्टर हंसल मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं।

प्रतीक गांधी और खुशाली कुमारी की अगली फिल्म का टाइटल अभी जारी नहीं किया है।  उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर पर आधारित, इस फ़ैमिली ड्रामे को राजकुमार राव अभिनीत सीरीज ‘बॉस: डेड ऑर अलाइव’, के निर्देशक पुलकित के द्वारा निर्देशित किया जाएगा। खुशाली कुमार और प्रतीक गांधी ने हाल ही में मुंबई में अपना लुक टेस्ट और मौलिक तैयारी शुरू की। यह फॅमिली ड्रामा एक आम इंसान के सम्मानजनक संघर्ष की कहानी है।

Pratik Gandhi, The 'Scam' Artist Who Hustled His Way Up | HuffPost null

18 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म के डायरेक्टर पुलकित ने कहा, 'यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है और मेरे दिल के बहुत करीब है। यह एक आम आदमी के सम्मान की कहानी है जो अपनी जमीन वापस पाने के लिए संघर्ष करता है। यह कहानी एक सामान्य मध्यम वर्गीय परिवार के इर्दगिर्द घूमती है और यह सिस्टम, पॉवर और कानून के दुरुपयोग से संबंधित है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शैलेश आर सिंह और हंसल मेहता द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल 18 अगस्त को रिलीज होगी।

Top Gujarati film and theater actor Pratik Gandhi, wife, brother down with  Covid-19 | DeshGujarat

भूषण कुमार की बहन हैं खुशाली कुमार
खुशाली कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार की बहन हैं। इसके अलावा वह आर माधवन और एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर आधारित अपनी पहली फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

खुशाली के भाई और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, 'इस फिल्म की कहानी हमारे देश के हजारों लोगों को अपनी खुद की कहानी लगेगी। मैं बहुत खुश हूं कि शैलेश, हंसल मेहता और मैं एक बार फिर इतने मजेदार विषय पर साथ में काम कर रहे हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर