बॉलीवुड की डूबती नैया से अब पंजाब की हिट एक्ट्रेस सरगुन मेहता बनाने निकलीं अपना ओटीटी करियर, क्या मिलेगी सफलता

Sargun Mehta OTT Debut With Cuttputlli: पंजाब की जानी-मानी एक्ट्रेस सरगुन मेहता अब अक्षय कुमार की ओटीटी फिल्म कठपुतली से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने रोल के बारे में बहुत कुछ साझा किया है। 

Sargun Mehta OTT Debut With Cuttputlli, Actress On Her Role And More
Sargun Mehta  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कठपुतली फिल्म से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं सरगुन मेहता। 
  • अक्षय कुमार और रकुल प्रीत मुख्य भूमिका में आएंगे नजर। 
  • मर्डर मिस्ट्री है खिलाड़ी कुमार की फिल्म कठपुतली। 

Sargun Mehta OTT Debut With Cuttputlli, Actress On Her Role And More: टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री सरगुन मेहता ने बीते कुछ वर्षों में किस्मत, लाहोरिए जैसी फिल्मों से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक बड़ी पहचान बना ली है। उनके फैंस उनके हिंदी सिनेमा में कदम रखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और अब जल्द ही हिंदी फिल्मों में नजर आती दिखाई देंगी। सरगुन अक्षय कुमार, रकुल प्रीत, चंद्रचुर सिंह स्टारर कठपुतली से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही है। 

Also Read: शाहरुख खान के नाम पर दूसरी बार IFFM के सहयोग से स्कॉलरशिप प्रदान की जाएगी

इस वजह से सरगुन ने कठपुतली को अपनी डेब्यू फिल्म चुना

हालांकि सरगुन को इससे पहले भी कई हिंदी फिल्मों के ऑफर आए थे, मगर उनके कठपुतली के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के पीछे ये कारण था। सरगुन बताती हैं कि, “मैं ओटीटी के साथ अपने इस नए सफर की शुरुआत करने के लिए बहुत उत्सुक हूं, साथ ही मैं हिंदी में 7 साल के लंबे अंतराल के बाद कुछ करने जा रही हूं जो इसे और भी खास बना देता है। सिनेमा जगत में थ्रिलर फिल्मों के लिए अलग ऑडियंस है। ये शैली जनता के साथ साथ मुझे भी काफी पसंद है और मैं एक अलग मजबूत किरदार को निभाना चाहती थी। मैं फिल्म के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया आने के लिए अच्छी उम्मीद कर रही हूं।”

इस तरह का है सरगुन का रोल

अपने किरदार के बारे में बताते हुए सरगुन कहती हैं, “ये एक बहुत ही पावरफुल किरदार है। मैं पहली बार एक पुलिस वाली का किरदार अदा कर रही हूं। शुरुआत में बहुत तनाव में थी क्योंकि मुझे अक्षय कुमार के साथ सीन्स करने थे। उनको सालों से इतने बड़े बड़े रोल निभाते देखने के बाद पहले से ही मेरे मन में उनकी बहुत मजबूत छवी थी। फिल्म में ऐसे भी कई सीन्स हैं जहां मुझे उन्हें ओवरपावर करके बताना है कि क्या करें और क्या न करें। मैंने खुद को मानसिक रूप से तैयार कर लिया था कि मैं इस बात को भूल जाऊं की वो मेरे सामने हैं और उसी के अनुसार अपना शॉट करूं। लोग आमतौर पर अपने रोल के लिए पहले से अभ्यास करते हैं या उन लोगों को देखते हैं जिन्होंने पहले उस तरह के किरदार पूर्व में निभा रखे हो। हालांकि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया क्योंकि मैं इस किरदार को सरगुन के तरीके से करना चाहती थी।”

Also Read: सैफ अली खान एक ही फोटो में तीनों बेटों संग आए नजर, फोटो देख फैंस ने पूछा लिया ये सवाल

कठपुतली को क्या एक मर्डर मिस्ट्री बनाता है?

फिल्म के बारे में बात करते हुए सरगुन बताती हैं कि, “जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढी थी तो मैं खुद इस बात का अंदाजा नहीं लगा पाई थी कि आखिर कातिल है कौन, और तब मुझे महसूस हुआ कि कोई भी अच्छी मिस्ट्री फिल्म कैसे काम करती है। आप पूरी फिल्म में तुक्के लगाते रह जाएंगे कि क्या कैसे हो रहा है और अंत में ये आपको एक अलग ही नए मोड़ पर लाकर खड़ा कर देगी। जो काफी प्रभावशाली है।”

अक्षय कुमार की ये खास बात बहुत अच्छी लगी सरगुन को

किसी भी अदाकार के लिए अक्षय कुमार जैसे अभिनेता के साथ काम करना एक बहुत ही बड़ी और अच्छी बात हो सकती है। सरगुन अक्षय के साथ अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहती हैं कि, “अक्षय कुमार को करीब से जानने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा। पहले दिन जब में उनसे मिली, मैं इतनी चुप थी कि वे बार बार मुझे बोल रहे थे कि ‘तु बोलती नहीं है क्या’? और मैं पूरे समय यही सोच रही थी कि मैं उन्हें कैसे बताऊ की मैं कितनी डरी हुई हूं। मुझे इस बात का अवश्य ही जिक्र करना चाहिए कि वे अपने को-स्टार्स को अच्छा महसूस करवाने और काम को आसान बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। सेट पर भी शूटिंग करते वक्त भी वे आपके लिए सब कुछ आपके हिसाब से करने को तैयार रहते हैं। वे बहुत प्रशंसनीय है, और हमेशा कुछ न कुछ सुधार करने के लिए हाथ खुले रखते हैं। साथ ही उनके साथ शूटिंग की करने की एक बहुत खास बात ये है कि उनकी आदत है कि पूरी टीम साथ बैठ कर रात का खाना खाए ताकि सबके बीच का रिश्ता मजबूत बना रहे।” सरगुन के लिए सितंबर का महीना बहुत बड़े मायने रखता है, 2 सितंबर को डीज्नी+हॉटस्टार पर कठपुतली रिलीज होने जा रही है। जिसके बाद उनकी पंजाबी फिल्म मोह भी दुनिया भर में 16 सितंबर को रिलीज होने वाली है, जिसके ट्रेलर को अभी से ही काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर