Sara Ali Khan: सारा को बॉलीवुड में पूरे हुए 1 साल, केदारनाथ की अनदेखी फोटोज शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड
Updated Dec 07, 2019 | 17:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sara Ali Khan on film Kedarnath: सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को रिलीज हुए एक साल हो गया है। इस मौके पर उन्होंने फिल्म की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं।

Sara Ali Khan on Kedarnath: सारा को बॉलीवुड में पूरे हुए एक साल, केदारनाथ की अनदेखी फोटोज शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज
Sara Ali Khan on Kedarnath: सारा को बॉलीवुड में पूरे हुए एक साल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को हुए एक साल
  • बॉलीवुड में एक साल को सफर तय कर इमोशनल हुई सारा
  • थ्रोबैक फोटोज के साथ सारा ने लिखा खास मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिछले साल 7 दिसंबर को फिल्म केदारनाथ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने आज बॉलीवुड में एक साल पूरा कर लिया है। पहली फिल्म सारा के लिए बेहद खास रही थी और दर्शकों ने उन्हें खुले दिल से स्वीकार किया। इस फिल्म में सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं थीं। 

हाल ही में सारा ने अपने डेब्यू की पहली एनिवर्सरी पर केदारनाथ के शूट की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की। पहली फोटो में वे केदारनाथ का क्लेप बोर्ड पकड़े दिख रही हैं। इसके अलावा वे सुशांत के साथ पूल में दिख रही हैं। केदारनाथ की बाकी टीम और क्रू के साथ भी सारा ने कई तस्वीरें अपलोड की हैं। इसके साथ ही सारा ने एक फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर और एक्टर सुशांत को टैग करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@saraalikhan95) on

सारा ने लिखा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि एक साल हो गया है सबको पहली बार मुक्कू (केदारनाथ में सारा के किरदार का नाम) से मिले हुए। केदारनाथ मेरे लिए हमेशा एक खास हिस्सा रहेगी। मुक्कू से मिलवाने और मुझसे ये किरदार प्ले करवाने के लिए अभिषेक और कनिका को शुक्रिया। सुशांत सिंह राजपूत इस सफर में मुझे सपोर्ट करने और मेरी मदद करने के लिए मैं आपकी सराहना करती हूं। मैं इससे बेहतर पिट्ठू की कामना नहीं कर सकती थीं। 

आपको बता दें कि केदारनाथ में केदारनाथ त्रासदी के साथ सारा और सुशांत की अधूरी लव-स्टोरी को दिखाया गया था। ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और इसी के साथ सारा की एंट्री भी बॉलीवुड में शानदार रही। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा फिलहाल कुली नं. 1 की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके साथ वरुण धवन दिखेंगे। इसके अलावा वे कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में नजर आएंगी। ये फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर