Sara Ali Khan Driver Corona: सारा अली खान के घर तक पहुंचा कोरोना, ड्राइवर की COVID 19 रिपोर्ट पॉजीटिव

Sara Ali Khan Driver COVID 19: सारा अली खान के घर पर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। सारा ने ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। हालांकि, एक्ट्रेस और उनके परिवार वालों की रिपोर्ट निगेटिव है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan 
मुख्य बातें
  • कोरोना का कहर अब एक्ट्रेस सारा अली खान के घर तक पहुंच गया है।
  • सारा अली खान के ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
  • सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. कोरोना अब बॉलीवुड सेलेब्स के घर तक पहुंच गया है। आमिर खान, रेखा और करण जौहर के बाद अब सारा अली खान के स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजीटिव आए हैं। सारा ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके ड्राइवर को कोरोना हुआ है। हालांकि, सारा की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मेरे ड्राइवर की COVID 19 रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। हमने इस बारे में तुरंत BMC को सूचना दे दी थी। इसके बाद उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है।' 

सारा ने आगे लिखा- 'मेरी फैमिली और घर के स्टाफ के अन्य लोगों का टेस्ट हुआ है। हम सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हम जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। मेरी और मेरे परिवार की मदद के लिए मैं BMC का धन्यवाद देती हूं। आप सभी सुरक्षित रहें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

रेखा का बंगला हुआ था सील
सारा अली खान से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के बंगले के एक हिस्से को सील कर दिया था। बांद्रा स्थित रेखा के सी स्प्रिंग बंगले में दो गार्ड तैनात है। इनमें से एक की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इस बंगले को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक  रेखा नहीं चाहती हैं कि उनका टेस्ट बीएमसी करे। रेखा ने सूचना दी है कि वो अपना टेस्ट खुद कराकर रिपोर्ट जमा कर देंगी। बीएमसी फिलहाल उस पूरे इलाके को सेनेटाइज कर दिया है। 

कोरोना के चपेट में बच्चन परिवार 
बच्चन परिवार इस वक्त कोरना के चपेट में हैं। अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटाइन हैं। वहीं, बिग बी और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले आमिर खान के स्टाफ के कुछ सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई थीं। हालांकि, आमिर खान और उनकी मम्मी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मुंबई में सोमवार तक संक्रमितों की संख्या 93,894 हो गयी है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद ठीक हुए लोगों की संख्या 65,622 हो गयी। जबकि, मृतकों की संख्या 5,332 हो गयी है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर