सलमान खान की वजह से इंशाअल्लाह हुई बंद, तो भंसाली ने आलिया भट्ट को ऑफर की ये बड़ी फिल्म

बॉलीवुड
Updated Sep 19, 2019 | 11:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्म इंशाअल्लाह के ठंडे बस्ते में जाने के बाद अब खबर है कि संजय लीला भंसाली एक अन्य फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट करने वाले हैं। इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था।

Alia Bhatt, Sanjay Leela Bhansali
Alia Bhatt, Sanjay Leela Bhansali 

मुख्य बातें

  • भंसाली की फिल्म गंगुबाई में आलिया भट्ट आ सकती हैं नजर
  • इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा के नाम की चर्चा थी
  • गंगुबाई एक वैश्यालय की मालकिन की कहानी होगी

बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली का इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। ए-लिस्ट एक्टर्स उनकी फिल्म में काम करने की इच्छा रखते हैं। पिछले कुछ वक्त से उनकी फिल्म इंशाअल्लाह की चर्चा थी। इसमें पहली बार सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली थी। लेकिन सलमान इंशाअल्लाह से अलग हो गए और ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। अब खबर है कि आलिया, भंसाली की दूसरी फिल्म गंगुबाई में नजर आ सकती हैं।

दरअसल पिछले कुछ दिनों में आलिया को भंसाली के जुहू ऑफिस के बार कई बार देखा गया था। जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि इंशाअल्लाह में आलिया के साथ नए एक्टर की एंट्री हो सकती है और इसी पर चर्चा के लिए आलिया उनके ऑफिस गई हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। अब एक वेबसाइट के मुताबिक आलिया और भंसाली एक अन्य प्रोजेक्ट पर बात कर रहे हैं, जिसका फिलहाल के लिए टाइटल गंगुबाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aliaabhatt) on

वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि भंसाली ने आलिया के साथ काम करने के लिए कमिट किया था और अपने शब्द पर वापस लेने वालों में से नहीं है। सलमान खान के साथ अपने क्रिएटिव डिफरेंस की चलते और इंशाअल्लाह के बंद होने के बाद अब आलिया को अन्य डील मिली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि पहले इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा था कि भंसाली ने गुंगबाई के लिए प्रियंका चोपड़ा से संपर्क किया है। प्रियंका ने भी चैट शो कॉफी विद करण में भंसाली से साथ काम करने की तरफ इशारा किया था। लेकिन इन दिनों प्रियंका के पास Mindy Kaling की वेडिंग कॉमेडी समेत कुछ प्रोजेक्ट्स हैं। ऐसे में लगता है कि ये फिल्म आलिया को मिल गई है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@priyankachopra) on

आपको बता दें कि ये फिल्म कमाथीपुरा की एक वेश्यालय की मालकिन गंगुबाई के इर्द-गिर्द घूमती है। ये फिल्म एस हुसैन जैदी की 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के एक अध्याय का अडेप्शन होगी। आलिया की बात करें तो उनके पास फिलहाल अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र और महेश भट्ट की सड़क 2 है। इसके अलावा वे करण जौहर के पीरियड ड्रामा तख्त में भी नजर आने वाली हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, जान्हवी कपूर, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर